Sponsored

नंबर 1 बना बिहार, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में मिला गोल्ड मैडेल, शाहनवाज हुसैन ने कहा— बधाई हो

Sponsored

PATNA : बिहार वासियों के लिए खुशखबरी! अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में राज्य को मिला गोल्ड : दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित 40वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले में गोल्ड हासिल कर बिहार नंबर 1 बना है। ये उन सबके लिए कामयाबी का दिन है जो चुपचाप बिहार के बेहतरीन हुनर, हस्तशिल्प कारीगरी और लोककला को आगे बढ़ाने में जुटे रहते हैं। सभी बिहार वासियों को बधाई- Shahnawaz Hussain

Sponsored

दिल्ली (Delhi) के प्रगति मैदान (Pragati Maidan) में आयोजित 40वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले (IITF) में गोल्ड मेडल (Gold Medal) हासिल कर बिहार (Bihar) नंबर 1 बना है. सभी बिहार वासियों को गौरवान्वित करने वाला अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेले का गोल्ड पुरस्कार केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के (Mukhtar Abbas Naqvi) हाथों बिहार की रेजिडेंट कमिश्नर पलका साहनी (Palka sahni) और उपेंद्र महारथी शिल्प अनुसंधान संस्थान के निदेशक अशोक सिन्हा (Ashok Sinha) ने प्राप्त किया.

Sponsored

बिहार पवेलियन में रहा पूरे उत्साह का माहौल

Sponsored

बिहार को राज्य की कलाओं से सजावट के साथ-साथ यहां के बुनकरों की कारीगरी के लिए सम्मान मिला है. बता दें कि बिहार पवेलियन (Bihar Pavilion) में आज पूरे उत्साह का माहौल रहा. वहीं, बिहार के अधिकारियों ने इसका श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) को दिया.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored