Sponsored
Breaking News

‘दोनों से प्यार करता हूं’: झारखंड के एक शख्स ने एक ही मंडप में दो औरतों से शादी कर ली

Sponsored

कबीर कह गए हैं, ढाई आखर प्रेम का पढ़े सो पंडित होए. आज के युग में प्रेम कई बार हो सकता है, ये नॉर्मलाइज़्ड हो चुका है. मतलब लोग ढाई आखर को कई बार पढ़ लेते हैं. झारखंड के एक शख्स ने एक-साथ दो बार प्रेम का पाठ पढ़ लिया. इस शख्स को एक ही समय पर दो महिलाओं से प्यार हो गया. उसका कहना था कि वो दोनों के बिना नहीं रह सकता और उसने एक ही मंडप में दोनों से शादी कर ली.

Sponsored

तीनों की सहमति से हुई शादी

Agencies/Representational Image

Sponsored

India Today की ख़बर के अनुसार, इस लव ट्रैंगल वाली शादी से किसी को इंकार नहीं था. तीनों पति-पत्नियों ने आपसी सहमति से शादी की. संदीप उरांव ओराउं ने गांव के बड़े-बुज़ुर्गों की मौजूदगी में कुसुम लकड़ा और स्वाति कुमारी से शादी कर ली. ये अनोखी शादी झारखंड के लोहरदग्गा ज़िले के बांदा गांव में हुई.

Sponsored

एक बच्चे का पिता है दूल्हा

India Today

Sponsored

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संदीप और कुसुम तीन साल से लिव इन में रह रहे थे. इन दोनों का एक बच्चा भी है. एक साल पहले संदीप पश्चिम बंगाल में ईंट भट्टी में मज़दूरी करने गया. वहां उसकी मुलाकात स्वाति से हुई. संदीप घर लौट आया लेकिन स्वाति से मिलता रहा. जब लोगों को ये पता चला तब सबने उंगली उठाई और इस रिश्ते का विरोध किया.

Sponsored

पंचायत का फैसला- दोनों से शादी करो

India Today

Sponsored

जब रिश्ते को लेकर कई बार कहा-सुनी और लड़ाइयां हुई तब मामला पंचायत के पास पहुंचा. पंचायत ने फरमान जारी किया कि संदीप को कुसुम और स्वाति दोनों से ही शादी करनी पड़ेगी. संदीप ने बाद में कहा कि दो महिलाओं से शादी करने पर कुछ कानूनी झमेला हो सकता है लेकिन मैं दोनों से प्यार करता हूं, दोनों के बिना नहीं रह सकता.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored