ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

दुर्गा पूजा का शांति दूत: पुलिस अधिकारियों संग भागलपुर में बैठे ‘लंगूर महाराज’, इंटरनेट मीडिया पर वायरल

पुलिस जिले के गोपालपुर थाना परिसर में आयोजित दुर्गा पूजा को लेकर के शांति समिति की बैठक में अचानक लंगूर पहुंच जाने के कारण थोड़ी देर के लिए बैठक में कोतुहल हुआ। लेकिन लंगूर इतनी शांति से बैठ कर वहां पर आए हुए आए हुए अतिथियों के लिए रखे बिस्कुट को भी खाया और बैठक में पूरी सभा गीता दिखाई बैठक में लगभग आधे घंटे तक मौजूद रहे। लेकिन किसी भी सदस्य पुलिस पदाधिकारी पर कोई हमला नहीं किया फोटो एवं वीडियो को काफी सोशल मीडिया पर प्रसारित किया जा रहा है।

Sponsored

गोपालपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि शांति समिति की बैठक में गोपालपुर सहित इलाके के कई लोग पहुंचे थे बैठक के दौरान ही बंदर वहां पहुंच गया जिससे थोड़ी देर के लिए लोगों में हड़बड़ी भी हुआ लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ बंदर बैठकर पूरी बैठक में बातें सुनते रहे और बिस्किट भी खाया।

Sponsored

हुई कलश की स्थापना 

Sponsored

संवाद सूत्र, नवगछिया: गोपालपुर प्रखंड अंतर्गत सैदपुर गांव स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में सोमवार को दुर्गा पूजा शारदीय नवरात्रि के मौके पर कलश स्थापन के साथ पूजा शुरू हुआ। इस अवसर पर नवगछिया पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने मंदिर परिसर में आयोजित श्री राम कथा महायज्ञ के अवसर पर कथावाचक एवं मंदिर कमेटी के सदस्यों के साथ दीप प्रज्वलित कर कथा का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि 10 दिन हमारे लिए काफी पवित्र दिन माना जाता है।

Sponsored

महालया के दिन से ही माता की आराध्य शुरू हो जाता है। जिस तरह से सैदपुर में मंदिर की भव्यता है उसी तरह से यहां कथा व अन्य कार्यक्रम किया जा रहा है। उन्होंने इस अवसर पर स्थानीय लोगों एवं मंदिर कमेटी के लोगों से शांति व्यवस्था एवं विधि व्यवस्था को लेकर के आवश्यक निर्देश भी दिए। इस मौके पर मंदिर पूजा एवं कथा की अलग-अलग महत्व को भी बताया। इस अवसर पर मंदिर कमेटी के अध्यक्ष महेश कुवर मेला कमेटी के अध्यक्ष रजनीश कुमार समिति के सदस्य सुमन कुमार प्रवीण कुमार थानाध्यक्ष नीरज कुमार सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

Sponsored

Comment here