Sponsored
Breaking News

दिल्ली हाट के तर्ज पर होगा बिहार हाट का अयोजन, शामिल होगें सांसद व मंत्री, उद्योग मंत्री ने किया ऐलान

Sponsored

बिहार सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि अब बिहार में भी दिल्ली हाट के तर्ज पर अगले साल बिहार हाट का आयोजन किया जाएगा। एक बड़े पंडाल में बिहार दिवस के सारे कार्यक्रम आयोजित होंगे। इस अवसर पर सांसदों और मंत्रियों को न्योता दिया जाएगा और बिहार हाट की रौनक देखते ही बनेगी।

Sponsored

उद्योग मंत्री बिहार दिवस के मौके पर गांधी मैदान में आयोजित उद्योग मंडप का मुआयना करने आए थे। हुसैन के साथ में विभाग के आला अधिकारी भी मौजूद थे। इस मौके पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार दिवस की धूम देश और दुनिया में है। बता दें कि उद्योग विभाग ने राजधानी दिल्ली में बड़ा प्रोग्राम किया था और दिल्ली हाट का आयोजन किया था। सांसद सहित कई मंत्रियों ने शिरकत की थी। बिहार में बिहार दिवस का आयोजन शिक्षा विभाग कर रहा है और उद्योग विभाग की ओर से उद्योग मंडप में हस्तकला, हस्तकरघा और हस्तशिल्प के कलाकार अपना लाइव प्रदर्शन कर रहे हैं।

Sponsored

उद्योग मंत्री हुसैन ने कहा कि बिहार का नाम रोशन करने वाले आर्टिस्ट उद्योग मंडप की रौनक बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जिस तरह से दिल्ली हाट का आयोजन किया गया है, अगले वर्ष इसी के तर्ज पर बिहार हाट का आयोजन किया जाएगा और एक बड़े पंडाल में बिहार दिवस के सारे कार्यक्रम आयोजित होंगे।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored