ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

केएल राहुल ने लुटाया अथिया शेट्टी पर प्यार, इस अंदाज में गर्लफ्रेंड को दी जन्मदिन की बधाई

KL Rahul Wish Athiya Shetty इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी को जन्मदिन की बधाई दी है। केएल ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन अलग अलग फोटो पोस्ट कर प्यार भरा कैप्शन लिखा है ।

Sponsored

नई दिल्ली, जेएनएन। KL Rahul Wish Athiya Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) आज यानी 5 नवंबर को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस को ढेरों बधाई भी मिल रही है। एक तरह जहां पापा सुनील शेट्टी ने उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश किया। तो वहीं, अब बॉयफ्रेंड और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल ने ही जन्मदिन की बधाई दी है।

Sponsored

केएल राहुल ने लेडी लव संग शेयर की खास तस्वीर

अपनी लेडी लव अथिया के जन्मदिन पर केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वो अथिया के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में केएल गर्लफ्रेंड के प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों की अतरंगी चश्मे लगाए सेल्फी लेते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- जन्मदिन मुबारक हो आप सब कुछ बेहतर बनाती हो। बता दें इस पोस्ट में राहुल ने जोकर वाला इमोजी भी बनाया है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है। केएल अथिया को प्यार से जोकर बुलाते हैं।

Sponsored

Sponsored

 

अथिया ने किया प्यार का इजहार

केएल राहुल की इस पोस्ट अब अथिया ने भी कमेंट किया है। एक्ट्रेस ने दिल वाले इमोजी के साथ कॉमेंट में ‘लव यू’ कहा है। दोनों एक दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं। बीते साल 2021 में अथिया के जन्मदिन के मौके पर केएल राहुल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था, जिसके बाद से दोनों के शादी की खबरें भी सामने आ रही है।  केएल राहुल और अथिया शेट्टी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे।

Sponsored

Comment here