Sponsored
Breaking News

कन्हैया लाल के अंतिम संस्कार में उमड़ा जन-सैलाब, शव यात्रा में लगे ‘हत्यारों को फांसी दो’ के नारे

Sponsored

उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या, के बाद पूरे देश में खलबली मची हुई है. सोशल मीडिया यूजर्स से बड़ी बड़ी हस्तियों तक सभी इस मामले में अपनी अपनी राय देते हुए, आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं. हत्या के बाद कन्हैया लाल के परिवार की तरफ से भी बयान आए हैं. इस हत्याकांड को लेकर देश भर में छिड़ी बहस के बीच बुधवार, 29 जून को कन्हैया लाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया. 

Sponsored

अंतिम यात्रा में जमा हुई भारी भीड़

https://twitter.com/ANI_MP_CG_RJ/status/1542028745980395521?ref_src=twsrc%5Etfw” target=”_blank” rel=”nofollow noopener
उनके अंतिम संस्कार से पहले उनकी अंतिम यात्रा में भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हुई. शमशान घाट में भी भारी संख्या में लोग जमा हुए. कन्हैया लाल के शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद उनका शव घर लाया गया. यहीं से उनके रोते-बिलखते परिवारवालों तथा अन्य लोगों की भारी भीड़ ने उन्हें अंतिम विदाई दी. उनका शव आते ही हर तरफ रोने-चीखने की आवाजें आने लगीं.

Sponsored

शव यात्रा में लगे नारे

Twitter

Sponsored

कन्हैया लाल के परिवार ने इंसाफ की मांग करते हुए आरोपियों को फांसी देने की बात कही है. जब कन्हैया लाल के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तब लोग जम कर नारेबाजी कर रहे थे. लोगों कन्हैया लाल की अंतिम यात्रा के दौरान हत्यारों को फांसी दो के नारे लगाए. इस हत्याकांड के बाद उदयपुर का तनावपूर्ण हाल देखते हुए भारी पुलिस सुरक्षा के बीच कन्हैया लाल की अंतिम संस्कार निकाली गई.

Sponsored

28 जून को हुई थी हत्या

Twitter

Sponsored

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार कन्हैया लाल के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया कि उनके शरीर पर 26 गंभीर वार हुए हैं. गर्दन पर भी जगह-जगह वार किये गए हैं. बता दें कि कन्हैया लाल उदयपुर में भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान चलाते थे. 28 जून की दोपहर दो लोग उनकी दुकान पर कपड़े सिलवाने के बहाने से घुस आए. जब कन्हैया लाल उनका नाप ले रहे थे तब धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने खुद हत्या की बात स्वीकार की और इसका वीडियो जारी कर दिया. दोनों आरोपी पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए हैं.

Sponsored

इस हत्याकांड के बाद फैले तनाव को देखते हुए उदयपुर समेत पूरे राजस्थान कई शहरों में तत्काल 24 घंटों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया गया है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored