ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

उत्तर बिहार इस स्टेशन से पश्चिम बंगाल के लिए चलेगी ट्रेन, जनिए ट्रेन की रूट और टाइमिंग

उत्तर बिहार से पश्चिम बंगाल की तरफ जाने वाले यात्रियों की सहूलियत के लिए रेलवे के द्वारा एक स्पेशल ट्रेन का संचालन किया जाएगा। इससे मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार के लोगों को काफी सुविधा होगी। कहा जा रहा है कि पर्व-त्यौहार को लेकर अक्टूबर महीने में मुजफ्फरपुर होते हुए रक्सौल और हावड़ा के बीच स्पेशल ट्रेन का परिचालन होगा।

Sponsored

जानकारी के मुताबिक हावड़ा से ट्रेन नंबर 03043 एक अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक रक्सौल के बीच चलेगी। यह ट्रेन हर शनिवार को रात्रि 10:55 बजे खुलेगी। अगले दिन दोपहर के 2:15 बजे यह ट्रेन रक्सौल पहुंचेगी। वहीं, रक्सौल से गाड़ी नंबर 03044 बनकर हावड़ा के लिए खुलेगी।

Sponsored

रेलवे के अनुसार, दो से 30 अक्टूबर तक ट्रेन चलेगी। इस दौरान यह ट्रेन हर रविवार को दोपहर 03:45 बजे रवाना होगी। जबकि, अगले दिन सोमवार की सुबह 7:30 बजे हावड़ा पहुंचेगी। बता दें कि कि यह ट्रेन रक्सौल से खुलकर समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, जसीडीह, बरौनी के रास्ते हावड़ा को जाएगी। इस ट्रेन के चलने से बड़ी तादाद में मुजफ्फरपुर सहित उत्तर बिहार के यात्रियों को सहुलियत मिलेगी। त्योहार में पश्चिम बंगाल से आने वाले पैसेंजर्स को दिक्कत नही होना पड़ेगा।

Sponsored

Comment here