ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

लालू प्रसाद यादव पहुंचे सिंगापुर, सामने आया एयरपोर्ट को ये तस्वीरें; रोहिणी आचार्य ने ऐसे किया स्‍वागत

Lalu Yadav News: राष्‍ट्रीय जनता दल के अध्‍यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री लालू प्रसाद यादव किडनी के इलाज के लिए सिंगापुर पहुंच गए हैं। वह अपनी पत्‍नी राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती के साथ मंगलवार की शाम दिल्‍ली से रवाना हुए थे। सिंगापुर में लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य अपने पति के साथ रहती हैं।

Sponsored

रोहिणी आचार्य ने लिया आशीर्वाद

रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर में अपने पिता लालू यादव को एयरपोर्ट पर जाकर रिसीव किया। वह व्‍हील चेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखे। रोहिणी ने पिता के सिंगापुर पहुंचते ही एयरपोर्ट पर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। रोहिणी ने एक छोटा वीडियो भी अपने ट्व‍िटर अकाउंट से शेयर किया है।

Sponsored

किडनी के इलाज के लिए लालू आज जाएंगे सिंगापुर

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद मंगलवार को सिंगापुर के लिए रवाना हुए। वे लंबे अरसे से किडनी की बीमारी से परेशान हैं। देश के डाक्टरों ने उन्हें किडनी प्रत्यारोपण की सलाह दी है। समझा जाता है कि सिंगापुर में ही यह होगा। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अभी डाक्टरी सलाह ली जाएगी।

Sponsored

आपरेशन की तारीख तय होने पर जाएंगे अन्‍य सदस्‍य

आपरेशन की तिथि निर्धारित होने के बाद परिवार के अन्य सदस्य भी सिंगापुर जाएंगे। प्रसाद को इलाज के लिए पहले ही विदेश जाना था। लेकिन, पशुपालन घोटाला में सजा मिलने के कारण उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था। सीबीआइ कोर्ट के आदेश पर पिछले 16 सितम्बर को पासपोर्ट मुक्त कर दिया गया था।

Sponsored

Comment here