ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

चोरों का सरगना ITI उत्‍तीर्ण छात्र, चुटकी में ट्रकों का हुलिया बदलकर दूसरे राज्‍यों में बेचता था

बरहट/जमुई: जमुई के मलयपुर थाना की पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। जो बड़े पैमाने पर अलग-अलग शहरों से ट्रकों की चोरी कर उसका हुलिया बदलने के बाद दूसरे राज्यों में कौड़ी के भाव बेचता था। यह गोरख धंधा कई महीनों से मलयपुर थाना क्षेत्र के शशि आईटीआई कालेज के पास एक गैरेज में फल-फूल रहा था। किसी तरह इसकी भनक मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार को लग गई और उन्होंने इसकी सूचना एसपी डाक्टर शौर्य सुमन को दी, फिर एसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार एएसआई पुलेंद्र कुमार,नित्यानंद सिंह व पुलिस बल के साथ उक्त गैरेज की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। पुलिस को देखते ही कुछ लोग भागने लगे इस दौरान खदेड़ कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया। हालांकि चोर का सरगना भागने में कामयाब रहा।

Sponsored

पुलिस के समक्ष पूछताछ के दौरान गिरफ्तार सभी लोगों ने ट्रक चोरी कर उसका हुलिया बदलकर बिक्री करने की बातों को स्वीकार किया है साथ ही कई अहम सुराग भी पुलिस को हाथ लगे हैं। गिरफ्तार चोर गिरोहों में गिरिडीह जिला के ताराटांड थाना क्षेत्र अंतर्गत जगड़िहा गांव निवासी राजकुमार राणा, कैलू राणा, नारायण महतो, पोंड्री गांव निवासी कैलाश राणा, गिरिडीह जिला के काराकाट थाना क्षेत्र के विष्णु चौधरी, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के तबरेज अंसारी, मो.तौहीर अंसारी,चकाई थाना क्षेत्र के बटपार गांव निवासी सुनील शर्मा शामिल है।

Sponsored

बताया जाता है कि आठ अक्टूबर को धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र से एक ट्रक को इनलोगों ने चुरा कर गैरेज में छुपा कर रखा था। इस दौरान सभी लोग उसका हुलिया और रंगरूप बदल रहे थे, जिसकी भनक मलयपुर थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार को लग गई उसके बाद छापेमारी कर गैरेज को सील करते हुए सात अंतर्राज्यीय चोर समेत आठ चोर को गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इसकी विस्तृत जानकारी एसपी डाक्टर शौर्य सुमन ने अभी नहीं दी है। उन्‍होंने कहा कि चोरों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

Sponsored

Comment here