Breaking NewsNationalPolitics

अर्नब गोस्वामी को ‘अवॉर्ड’ के तौर पर फ्रेम में जड़ी चप्पल देने के लिए उनके ऑफिस पहुंचे अनुराग कश्यप

MUZAFFARPUR WOW Anurag Kashyap Along With Comedian Kunal Kamra Reaches Arnab Goswamis Office To Give Him Excellence In Journalism Award Denied Access Without Permission

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से समाचार चैनलों, सोशल मीडिया और कभी भी बहुत कुछ हो रहा है। समाचार चैनलों के प्राइम टाइम स्लॉट पर बहस, खुलासे आदि हो रहे हैं। इसके बीच, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप, जिन्होंने आज अपना जन्मदिन मनाया, एक कदम आगे बढ़कर एक समाचार चैनल के कार्यालय में पहुँचे। उन्होंने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के साथ पत्रकार अर्नब गोस्वामी के कार्यालय में उन्हें पत्रकारिता में उत्कृष्टता के लिए एक पुरस्कार देने के लिए दिखाया।

Sponsored

अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर उनकी और कुणाल की एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें एक स्लीपर के साथ एक पुरस्कार फ्रेम पकड़े हुए देखा गया। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया है, “Best birthday ever .. me and @kuna_kamra @republicworld में गया था अर्नब को” पत्रकारिता पुरस्कार में श्रेष्ठता देने के लिए “.. उन्होंने कहा- बिना अनुमति के नहीं .. यहां कल्पना है कि” रिपब्लिक फॉलो करता है वे क्या उपदेश देते हैं। ” उनके सभी प्रशंसक पागल हो रहे हैं, इस तस्वीर पर हंसी आ रही है।

Sponsored

https://twitter.com/kunalkamra88/status/1303990648110948353/

Sponsored

इससे पहले, अनुराग कश्यप ने सुर्खियों में बनाया था क्योंकि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के प्रबंधक के साथ व्हाट्सएप वार्तालाप का स्क्रीनशॉट साझा किया था। उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहते।

Sponsored

उन्होंने कैप्शन के साथ चैट को साझा किया, “मुझे खेद है कि मैं यह कर रहा हूं लेकिन यह चैट उनके निधन से तीन सप्ताह पहले की है। 22 मई को अपने प्रबंधक के साथ चैट करें। अब तक ऐसा नहीं करना चाहिए लेकिन अब इसकी आवश्यकता महसूस करें .. हाँ मैं अपने कारणों से उसके साथ काम नहीं करना चाहता था .. “।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here