Breaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

अच्छी खबर: IPL खेलते दिख सकते है बिहार के 2 लाल, मुंबई इंडियंस से आया बुलावा

बिहार के दो क्रिकेटरों को मुंबई इंडियंस ने कैंप में आमंत्रित किया है। यह जानकारी बिहार क्रिकेट संघ ने मुंबई इंडियंस से आए पत्र के हवाले से दी है। बताया कि बिहार के अनुज राज व अभिजीत साकेत को कैंप में आमंत्रित किया गया है।

दिवाली के अवसर पर बिहार क्रिकेट को खुश करने वाली खबर निकल कर आयी है। बिहार के दो क्रिकेटरों को मुंबई इंडियंस ने कैंप में आमंत्रित किया है।

Sponsored

यह जानकारी बिहार क्रिकेट संघ ने मुंबई इंडियंस से आए पत्र के हवाले से दी है। बताया कि बिहार के अनुज राज व अभिजीत साकेत को कैंप में आमंत्रित किया गया है।

Sponsored

बांये हाथ के तेज गेंदबाज हैं भारतीय क्रिकेटर अनुज

आपको बता दें कि बिहार किक्रेट लीग में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बड़हरिया के बाबूहाता गांव का अनूज राज कुशवाहा को पिछले आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस में बतौर नेट गेंदबाज के रूप में आमंत्रित किया गया था।

Sponsored

भारतीय क्रिकेटर अनुज बांये हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने टी 20 में 15 जनवरी 2021 को डेब्यू किया था। टी 20 क्रिकेट के 10 मैंचों में उन्होंने 16 विकेट जबकि लिस्ट ए के 5 मैचों में तीन विकेट चटकाएं हैं।

Sponsored

Sponsored

करिश्माई गेंदबाज अभिजीत साकेत ने भारतीय क्रिकेट में दस्तक दी

वहीं रणजी ट्रॉफी 2020 में बिहार की ओर से मिजोरम के खिलाफ खेलते हुए बिना रन दिए सात विकेट चटकाने वाले करिश्माई गेंदबाज अभिजीत साकेत ने भारतीय क्रिकेट में दस्तक दी।

Sponsored

समस्तीपुर जिला के पूसारोड, वैनी गांव निवासी अपने कॅरियर के तीसरे ही फस्ट क्लास मैच में अमिट छाप छोड़ने वाले अभिजीत ने अबतक 10 फस्ट क्लास मैच में 37 और 13 टी 20 मैच में 15 विकेट चटकाए हैं। हाल में हीं दिलीप ट्रॉफी के इस्ट जोन की टीम में सुरक्षित खिलाड़ी की सूची में पहला नाम अभिजीत का था।

Sponsored

बिहार के दो और लाल आईपीएल में शायद खेलते दिखें

इन खिलाड़ियों के कैंप में आमंत्रण पर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, अमित कुमार, संयुक्त सचिव प्रिया कुमारी, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला संघों के प्रतिनिधि ओम प्रकाश जयसवाल सहित अनेक वरिष्ठ क्रिकेटरों ने बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी है। वहीं क्रिकेट प्रेमियों को इनसे काफी उम्मीदें हैं कि बिहार के दो ओर लाल आईपीएल में शायद खेलते दिखें।

Sponsored

Comment here