Sponsored
Breaking News

ससुरालवालों ने पत्नी को नहीं किया विदा तो दामाद ने सास की पीट-पीटकर ले ली जान

Sponsored

बांका से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. मामला बांका से जुड़ा है जहां दामाद द्वारा पत्नी को विदा कराने को लेकर उपजे विवाद में अपनी बुजुर्ग सास की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या की इस घटना को अंजाम देकर दामाद फरार हो चुका था बावजूद पुलिस ने हत्यारे दामाद को गिरफ्तार कर लिया. घटना बांका जिले के सुईया ओपी के अलकुसिया गांव की है. बताया जा रहा है कि मृतका उर्मिला देवी और उसका पति भागवत यादव ने अपनी पुत्री विभा की शादी तीन वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के लहरनिया के संजय यादव से की थी.

Sponsored

शादी के बाद से विभा को संजय यादव द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा और इसी दौरान एक बच्चे का भी जन्म हुआ लेकिन प्रताड़ना से परेशान विभा अपने माता-पिता के पास आकर रहने लगी और ससुराल जाने से मना कर दी. कई बार प्रयास करने के बावजूद पति के पास जाने से इनकार करती रही जिसको लेकर पूर्व में भी ससुराल में ही पत्नी और सास ससुर की पिटाई करने के साथ ही खुराफात करते रहता था. बीते शनिवार को भी संजय ससुराल गलत इरादे के साथ पहुंचा था.

Sponsored

वो सास ससुर की निगरानी करते रहा. कुछ काम से सास और ससुर गांव में ही गए थे तभी रास्ते में जब सास अकेले घर लौट रही थी तो संजय ने पहले बेटी को साथ भेजने की मांग करते हुए मारपीट की और किसी बड़े पत्थर पर पटक दिया जिससे सास का सिर फट गया. इसी दौरान लौट रहे ससुर की नजर दामाद की हरकत पर पड़ी और ससुर हल्ला करने लगा. भागने के क्रम में संजय ने सास पर चाक़ू से भी प्रहार कर दिया और बाद में सास उर्मिला देवी की मौत हो गयी.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored