Sponsored
Entertainment

ट्रैफिक जाम में फंसे बालीवुड के ‘दूल्हे राजा’, बीच रोड पर सेल्फी लेने उमड़ी भीड़

Sponsored

ट्रैफिक ने बालीवुड के ‘दूल्हे राजा’ का छुड़ाया पसीना, चहेते फिल्म स्टार को देख सेल्फी लेने की होड़ : अभिनेता गोविंदा के यहां से गुजरने की जानकारी नहीं है। ओवरब्रिज के काम के चलते थोड़ा बहुत जाम की दिक्कत बनी रहती है। ट्रैफिक पुलिस पूरी तरह कोशिश करती है कि जाम न लगने पाए। – कमलेश सिंह, ट्रैफिक इंस्पेक्टर

Sponsored

कानपुर-सागर हाईवे पर अपने चहेते अभिनेता को देख सभी फैंस तुरंत फोटो लेने लगे। बालीवुड अभिनेता कहां जा रहे थे इस बात का पता अब तक नहीं चल पाया है। हालांकि उनके साथ कार में एक शख्स और भी मौजूद था और गाड़ी पर कानपुर का नंबर था।

Sponsored

कानपुर, जागरण संवाददाता। घाटमपुर में सोमवार को रोज की तरह कानपुर-सागर हाईवे पर जाम था। कानपुर रोड पर जाम मुख्य चौराहे से शुरू होकर कुष्मांडा देवी तक लगा था। इसी दौरान कानपुर की ओर से बालीवुड अभिनेता की कार कुष्मांडा देवी के पास ही जाम में फंस गई। हाईवे पर तो ट्रकों का कब्जा था, जिसकी वजह से उनके चालक ने कार हाईवे से नीचे कच्ची से निकालना शुरू कर दी।

Sponsored

ऊबड़-खाबड़ कच्ची पर हिचकोले लेते उनकी कार करीब आधा घंटा में डेढ़ किलोमीटर की दूरी तय कर घाटमपुर चौराहे पहुंची। हाईवे पर इतनी देर रुकने पर उन्हें लोगों ने पहचान लिया और कार के साथ सेल्फी लेने लगे और फोटो खींचने लगे। पहले तो उन्होंने लोगों का अभिवादन करने के लिए कार का शीशा खोला, लेकिन हाईवे पर उडऩे वाली धूल ने उन्हें शीशा बंद करने पर मजबूर कर दिया।

Sponsored

हाईवे पर रोज का जाम बना आफत: कानपुर-सागर हाईवे पर रोज का लगने वाला जाम आफत बना हुआ है। हाईवे पर हमीरपुर रोड पर ओवरब्रिज का काम चल रहा है। इसकी वजह से हाईवे पतला हो गया गया है और ट्रकों की पासिंग तेजी से नहीं हो पाती। इसके चलते जाम लगता है और कभी-कभी ये जाम कई किलोमीटर तक लंबा हो जाता है।

Sponsored

क्या बोले अभिनेता : कानपुर-सागर हाईवे जाम में फंसने के बाद अभिनेता गोविंदा ने कहा कि रोज के जाम से बहुत धूल खाई और बहुत समय गंवाया, लेकिन कम से कम इसी जाम की वजह से अपने कई प्रशंसकों से मिलने का मौका मिला। हालांकि अब तक यह नहीं पता चला पाया है कि गोविंदा कहां जा रहे थे। कार में उनके साथ चालक और एक अन्य व्यक्ति भी था। वहीं, गाड़ी कानपुर की थी।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored