Sponsored
Breaking News

कपड़ा धोने वाली मुन्नी रजक को RJD भेजेगा विधान परिषद, तेजप्रताप ने गिफ्ट किया भगवतगीता

Sponsored

राष्ट्रीय जनता दल ने आज अचानक से बिहार विधान परिषद की 7 सीटों पर होने वाले चुनाव को लेकर अपने 3 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने नामों का ऐलान किया. 3 उम्मीदवारों की घोषणा में सबसे चौंकाने वाला नाम मुन्नी देवी उर्फ मुन्नी रजक का रहा. मुन्नी देवी नालंदा बख्तियारपुर की रहने वाली हैं, जो रजत समुदाय से आती हैं. अपने नाम की घोषणा होने के बाद मुन्नी देवी ने राबड़ी आवास पहुंचकर लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी और तेजप्रताप से मिलकर आशीर्वाद लिया.

Sponsored

विधान परिषद के लिए मुन्नी देवी के नाम की घोषणा चर्चा का विषय बना हुआ है. मुन्नी देवी ने राबड़ी आवास में लालू-राबड़ी से मुलाकात कर निकलते हुए कहा कि मुझे फोन कर बुलाया गया था. मुझे लगा आज वट सावित्री पूजा है, इसलिए कोई उपहार दिया जाएगा. सपने में भी नहीं सोचा था कि विधान परिषद भेजने का फैसला किया जाएगा. मेरा अभी तक न कोई अपना घर है, न कोई जमीन. भाड़े के घर में रहती हूं और दूसरों के कपड़े साफ कर आज भी गुजारा करती हूं. पूरा परिवार आज भी कपड़ा धोकर ही अपनी जिंदगी काटते हैं. ऐसी गरीब महिला को टिकट देकर आरजेडी ने साबित कर दिया कि हर किसी का ख्याल लालू प्रसाद यादव रखते हैं. मुन्नी देवी ने कहा कि आज लोग लालू प्रसाद यादव को फंसाने का काम कर रहे हैं, जबकि वो गरीबों का ख्याल रखते हैं. विधान परिषद पहुंचकर गरीबों की आवाज बनूंगी और उनके लिए काम करूंगी.विज्ञापन

Sponsored

Sponsored
तेज प्रताप यादव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

तेजप्रताप ने दिया भगवतगीता देकर दिया मेसेज

मुन्नी देवी को विधान परिषद भेजने के फैसले के बाद आज तेज प्रताप यादव ने अपने पूजा घर में ले जाकर मुन्नी देवी को भगवत गीता बतौर उपहार दिया. तेज प्रताप यादव का कहना है कि इनका नाम मुन्नी देवी है, पर हमारे पिता लालू प्रसाद यादव ने मुन्नी रजक नाम दिया है. इन्हें भगवत गीता उपहार में दिया है और इसी से राजनीति सीखने को कहा है क्योंकि पूरी राजनीति इस भगवत गीता में समाहित है. जो कृष्ण के साथ होता है वह जीतता है और जो दुर्योधन के साथ होता है उसकी हार होती है.

Sponsored

उम्मीदवारों को बताया ए टु जेड का प्रतीक

आरजेडी ने विधान परिषद के लिए आज जिन 3 नामों की घोषणा की, उनमें एक अल्पसंख्यक युवा है, दूसरा दलित महिला हैं और एक ब्राम्हण समुदाय से ताल्लुक रखता है. आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने घोषणा करते हुए बताया कि युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब, दलित महिला मुन्नी रजक और ब्राह्मण समाज से जुड़े रोहतास दिनारा के अशोक पांडे को उम्मीदवार बनाया गया है. जो लोग भी सवाल खड़ा करते हैं, वे देख लें कि आरजेडी कैसे ए टु जेड की पार्टी बन गई है.

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored