Sponsored
Breaking News

“Whatsapp-Instagram 45 मिनट डाउन तो लोग परेशान, बंगाल में तो विकास 50 साल से डाउन, दीदी बनी हुई हैं दीवार”: पीएम मोदी

Sponsored

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़गपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के मुखिया और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बंगाल को बर्बादी से बचाएगी। उन्होंने आगे कहा कि राज्य में बीजेपी विकास चाहती है लेकिन ममता बनर्जी हर विकास कार्य के आगे दीवार बनकर खड़ी हैं।

Sponsored

 

पीएम मोदी ने इस दौरान ममता पर निशाना साधते हुए कहा, “वॉट्सऐप डाउन हो गया, फेसबुक डाउन हो गया, इंस्टाग्राम डाउन हो गया। लोग अधीर, परेशान हो गएं। ये 50-55 मिनट के लिए हुआ था। लेकिन, पश्चिम बंगाल में तो 50 साल से विकास ही डाउन हो गया, सपने ही डाउन हो गए हैं।”

Sponsored

 

पीएम मोदी ने रैली में कहा, “पिछले 70 सालों में आपने कांग्रेस के कारनामे देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर चूर किया ये भी आपने देखा। आपने 70 साल तक अनेकों को अवसर दिया हमें 5 साल का मौका दीजिए हम 70 साल की बर्बादी को मिटा कर रख देंगे।”

Sponsored

 

उन्होंने कहा, “हम सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया।” पीएम ने कहा, “पिछले 10 साल में तृणमूल सरकार ने हर वो काम किया, जो यहां रोज़गार और स्वरोज़गार के अवसरों को रोकने वाला था। तृणमूल के वसूली गिरोहों, सिंडिकेट के कारण अनेक पुराने उद्योग बंद हो गए। यहां सिर्फ एक ही उद्योग चलने दिया गया है और वो है माफिया उद्योग।”

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Swaraj Shrivastava

Leave a Comment
Share
Published by
Swaraj Shrivastava
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored