Sponsored
Breaking News

‘Private School में दाखिला करवा दो,’ बिहार के CM से मदद मांगने पहुंचा बच्चा, अब गौहर करेगी मदद

Sponsored

बिहार के छठी कक्षा के छात्र सोनू कुमार ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार से पढ़ने के लिए मदद की गुहार लगाई थी. इसके बाद से ही 11 वर्षीय सोनू की हर तरफ चर्चा हो रही है. अब बॉलीवुड अदाकारा गौहर खान ने सोनू की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. वो सोनू की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाना चाहती हैं. उन्होंने सोनू की कांटेक्ट डिटेल मांगी है, जिससे उसकी मदद की जा सके.

Sponsored

 

गौहर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘कितना ब्राइट लड़का है. प्लीज मुझे इसका कांटेक्ट नंबर मिल सकता है. मैं इसकी पढ़ाई का खर्च उठाना चाहती हूं. यह लड़का अद्भुत है. उसका एक विजन है. यह भविष्य है. प्लीज हेल्प करें!

‘सर सुनिए ना, सर प्रणाम… कृपया मेरी पढ़ाई में मेरा साथ दें…’

गौरतलब है कि सोनू कुमार उस वक्त सुर्ख़ियों में आ गए. जब बिहार के सीएम नितीश कुमार अपनी पत्नी मंजू कुमारी सिन्हा की 16वीं पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करने नालंदा के हरनौत ब्लॉक स्थित अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा पहुंचे थे. उस दौरान सीएम ने गांव का भ्रमण किया. उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण बिगहा भी पहुंचे. जहां वो लोगों की जन समस्याओं को सुन रहे थे.

Sponsored

भारी भीड़ के बीच एक 11 साल का बच्चा सोनू कुमार उनके सामने अचानक आकर बोला ‘सर सुनिए ना, सर प्रणाम… कृपया मेरी पढ़ाई में मेरा साथ दें. मेरे अभिभावक मेरी पढ़ाई में मेरी सहायता नहीं करना चाहते हैं. सरकारी स्कूल में अच्छी पढ़ाई नहीं होती. टीचरों को नहीं पता कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा कैसे दी जाती है. मुझे एक निजी स्कूल में दाखिला दिला दीजिए. मैं पढ़ना चाहता हूं, लेकिन मेरे पिता सारे पैसे से शराब पी लेते हैं.’

Sponsored

Twitter

Sponsored

सोनू ने यह भी बताया कि उसके पिता की दही की दुकान है जो पैसा वो कमाते है वो शराब पीने में खर्च कर देते हैं. सोनू आईएएस या आईपीएस ऑफिसर बनना चाहते हैं.

Sponsored

सीएम नितीश कुमार ने बच्चे की शिकायत सुनने के बाद उसकी पढ़ाई के लिए आवश्यक व्यवस्था कराने का आश्वासन दिया. जिसके बाद सोनू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. सोनू का वीडियो देखकर अदाकारा गौहर खान भी सोनू की मुरीद हो गईं. उन्होंने सोनू की पढ़ाई का खर्च उठाने की बात कही है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored