Sponsored
Breaking News

Gmail, Google और YouTube सर्विसेस क्रैश, यूजर्स का काम अटका, हो रहे परेशान

Sponsored

Google services down World wide: दुनियाभर में आज सर्च इंजन गूगल (Google) की सर्विस ने यूजर्स को परेशान कर दिया. आज शाम गूगल की जीमेल (Gmail), Google और यूट्यूब (YouTube) की सर्विस क्रैश कर गई. यूजर्स कुछ भी कर पाने में असमर्थ रहे. हर प्लेटफॉर्म पर Error मैसेज आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से हैशटैग #YouTubeDOWN और #googledown ट्रेंड कर रहे हैं.

Sponsored

Sponsored

टीम कर रही है काम

Sponsored

टीम यूट्यूब (YouTube) ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम जानते हैं कि आप में से कई अभी YouTube तक पहुंचने में दिक्कत का सामना कर रहे हैं. हमारी टीम इस बारे में जान रही है और इस पर काम कर रही है. जैसे ही हमारे पास और खबर आएगी हम आपको यहां अपडेट करेंगे.

Sponsored

Sponsored

सिर्फ google.com चल रहा है

Sponsored

आज शाम करीब 5 बजकर 20 मिनट के आस-पास से गूगल की जीमेल सर्विस और हैंगआउट सहित कई सेवाओं पर एरर मैसेज के साथ पेज शो होने लगा. सर्च इंजन google.com तो काम कर रहा है, लेकिन बाकी सर्विस बाधित दिख रही हैं.

Sponsored

Downdetector पर 9 हजार से ज्यादा यूजर्स यूट्यूब डाउन होने की शिकायत कर चुके हैं. जीमेल और गूगल सर्च करे लेकर भी यूजर्स ऐसी की शिकायत लगातार कर रहे हैं.

Sponsored

यूट्यूब पर यूजर्स को मैसेज आया कि शायद कुछ गलत हो गया है. इसी तरह गूगल डॉक में भी एरर की समस्या आई. गूगल डॉक पर मेसेज मिला कि गूगल डॉक्स में एरर है. पेज रीलोड करने की कोशिश करें या थोड़ी देर बाद लौटें. गूगल डॉक्स एडिटर्स को लेकर ज्यादा जानने के लिए हेल्प सेंटर पर आ सकते हैं.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Editor

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored