Sponsored
Breaking News

19 साल की जवान लड़की को दिल दे बैठा 7 बच्चों का बाप, प्रेम विवाह करते ही जान का दुश्मन बन बैठा समाज

Sponsored

19 साल की युवती को दिल दे बैठा 7 बच्चों का पिता, प्रेम विवाह कर हाईकोर्ट से मांगी सुरक्षा : प्यार अंधा होता है और ऊंच-नीच, उम्र और जात-पात नहीं देखता, प्यार किसी को भी कभी भी हो सकता है। प्यार में पड़े प्रेमी हर हाल में बस एक दूसरे को पाना चाहते हैं, फिर इसके लिए उन्हें किसी भी चुनौती से क्यों न जूझना पड़े। प्रेमियों की राह तब और कठिन हो जाती है, जब वो पहले से शादीशुदा और बाल-बच्चे वाले होते हैं।

Sponsored

हरियाणा के पलवल जिले के हथीन में दो प्रेमियों के बीच प्रेम विवाह का ऐसा ही एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां 67 वर्षीय बुजुर्ग ने 19 वर्षीय युवती से निकाह कर लिया। अब इन दोनों ने अपने-अपने परिवारों के डर से पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सुरक्षा की गहार लगाई हुई है। हालांकि अभी सुरक्षा नहीं मिली है। पता चला है कि आगामी 10 अगस्त को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। बुजुर्ग और युवती दोनों पहले से शादीशुदा हैं। बुजुर्ग के सात बच्चे भी हैं, जो सभी शादीशुदा हैं।

Sponsored

डीएसपी हथीन रतनदीप बाली ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हथीन के गांव हुँचपुरी निवासी 67 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने नूंह जिले के एक गांव की 19 वर्षीय युवती से शादी कर ली है और अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि उन्हें अपने परिजनों से जान का खतरा है। हाईकोर्ट से आदेश प्राप्त हुआ है कि मामले की जांच की जाए और दोनों को सुरक्षा प्रदान की जाए। साथ ही यह भी पता लगाया जाए कि किन परिस्तिथियों में यह शादी हुई है। बुजुर्ग व्यक्ति की पत्नी की चार वर्ष पहले मौत हो गई थी।

Sponsored

डीएसपी ने बताया कि पुलिस को कोर्ट द्वारा इस मामले में जो आदेश जारी हुए हैं पुलिस द्वारा उसी आधार पर कार्रवाई की जा रही है, जिसका जवाब तय समय पर अदालत में दाखिल करा दिया जाएगा।

Sponsored

बताया जा रहा है कि युवती के परिजनों का गांव में जमीन को लेकर कोई विवाद चल रहा था और बुजुर्ग व्यक्ति मदद करने के लिए उनके घर जाता था। इसी दौरान उन दोनों में प्रेम संबंध बन गए थे।

Sponsored

 

 

 

input – daily bihar

Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored