Sponsored
ADMINISTRATION

10 दिन पहले शौक से खरीदा 1 करोड़ रुपये वाली कार, रोड पर हुआ हादसा, जलकर राख

Sponsored

10 दिन पहले खरीदी थी 1 करोड़ की Mercedes, अब हो गई जल कर खाक, जानें पूरा मामला…ग्रेटर नोएडा के बुद्धा सर्किट के पास रविवार को एक मर्सिडिजी बेंज सीएलए जलकर खाक हो गई. हालांकि इस दौरान किसी भी तरह की जान हानि नहीं हुई और कार में बैठे दोनों सवार किसी तरह से बच गए. हादसे के कुछ ही देर बाद पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग काबू की.

Sponsored

जानकारी के अनुसार कार दिल्ली निवासी निखिल चौधरी की है और वो खुद अपने एक दोस्त के साथ हादसे के समय कार में था. निखिल ने बताया कि उसने दस दिन पहले ही करीब 1 करोड़ रुपये में ये कार खरीदी थी और रविवार को एफ 1 ट्रैक की तरफ ड्राइव के लिए आए थे. गाड़ी जब रफ्तार में थी इसी दौरान एक जानवर अचानक कार के सामने आ गया. इसी के चलते चालक का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और कार डिवाइड से जा टकराई. कार के टकराते ही इसमें तेजी से आग लग गई.

Sponsored

एक ही खिड़की से निकले आग लगने के बाद निखिल और उसका दोस्त कार में ही फंस कर रह गए थे. लेकिन बाद में तेजी दिखाते हुए दोनों एक ही खिड़की से सुरक्षित बाहर आ गए. पुलिस ने बताया कि हादसे की जानकारी मिल गई थी और समय रहते आग पर भी काबू पा लिया गया. हालांकि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored