Sponsored
Breaking News

सौतेली माँ राजकुमारी से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, गले लग कर रो पड़े दोनों मां-बेटा

Sponsored

आज अपने पैतृक गांव शहरबन्नी, जिला खगड़िया में बड़ी माँ तथा परिवार से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया और दादाजी एवं दादीजी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया : चिराग पासवान इन दिनों बिहार में अपना काफी समय व्यतीत कर रहे हैं। इसी बीच वे अपने पिता राम विलास पासवान के पैतृक गाम पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी मां राजकुमारी देवी सहित अन्य लोगों से मुलाक़ात की और पैर छूकर आशीर्वाद लिया। नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर चिराग पासवान ने साधा निशाना, राज्य में नई राजनीतिक खिचड़ी पकने की कही बात : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कट्टर विरोधी चिराग पासवान ने विपक्षी नेता तेजस्वी यादव के साथ हुई उनकी कुछ बैठकों को लेकर राजनीतिक खिचड़ी पकने की बात कही है। उन्होंने कहा कि राज्य में एक राजीनितिक वोट फेस की पूरी संभावना है।

Sponsored

लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष चिराग पासवान ने जाति जनगणना के मुद्दे पर इस सप्ताह नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात पर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, ‘क्या बैठक में जाति जनगणना पर चर्चा हुई या यह सुनिश्चित करने पर कि नीतीश को कब तक सत्ता में बनाए रखा जाए।’

Sponsored

चिराग पासवान बीते कुछ समय से कहते आ रहे हैं कि भाजपा की सहयोगी नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (जदयू) एक बार फिर भगवा दल का साथ छोड़ सकती है। उन्होंने नीतीश और तेजस्वी की इन हालिया मुलाकातों पर हैरत जताई है।

Sponsored

नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव की एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कथित संलिप्तता की वजह से राजद (राष्ट्रीय जनता दल) से नाता तोड़ लिया था। नीतीश कुमार को अपनी निजी छवि के प्रति बहुत ही ज्यादा सतर्क माना जाता है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored