Sponsored
Breaking News

शराबबंदी कि उड़ी धज्जियाँ, बीच सड़क पर जमकर हुई शराब की लूट…

Sponsored

CHAPRA: शराबबंदी के बाद भी  शराब का कारोबार थमने का नाम नही लें रहा. सरकार और पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद शराब बेचने और पीने वाले अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला छपरा से सामने आया है, जहां एक कार से शराब मिलने के बाद लोगों जमकर लूटपाट की. शराब मिलने की जानकारी जैसे ही लोगों तक पहुंची. उनमें शराब लूटने की होड़ मच गई. जिसके हाथ जितनी बोतलें लगी वह लेकर भाग निकला. बता दे, लूटपाट के दौरान शराब की कई बोतले सड़क पर गिरकर टूट गईं. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ दिया और शराब से लदी कार को अपने कब्जे में ले लिया.

Sponsored

मामला छपरा के तरैयाका है. जहां मंगलवार को कार की किस्त जमा नहीं करने पर एक रिकवरी एजेंट ने बीच सड़क गाड़ी रोकवा दी. कार को रोकवाने के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. रिकवरी एजेंट ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो अंदर का नजारा देख उसके होश उड़ गए. पूरी गाड़ी विदेशी शराब की बोतलों से भरी हुई थी. इस बीच मौके पर लोगों क भारी भीड़ जमा हो गई.

Sponsored

पहले तो लोगों को लगा कि कार रोकवाने वाला पुलिसकर्मी है लेकिन बाद में जब पता चला कि वह एक रिकवरी एजेंट है तो लोग शराब पर टूट पड़े और शराब की बोतलें लूटकर भागने लगे.  इसी दौरान शराब की कई बोतलें सड़क पर गिरकर टूट गईं. रिकवरी एजेंट ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस को आता देख शराब लूटने वाले मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शराब लदी कार को जब्त कर लिया है और मामले की जाँच में जुट गई है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored