Sponsored
Breaking News

विदाई से इंकार पर भाई के दोस्त ने निकाला पिस्टल, विवाद पर ग्रामीणों ने बांध कर पीटा

Sponsored

छपरा में एक युवक की ट्रैक्टर के ट्रॉली में बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। उसकी गलती यह थी कि वो अपने दोस्त की बहन के ससुराल पहुंच पिस्टल लहरा रहा था। दरअसल, ससुराल वाले लड़की को विदा नहीं कर रहे थे। इसी बात पर युवक ने पिस्टल निकाला था। ग्रामीणों को यह बात ठीक नहीं लगी और उसकी पिटाई कर दी गई। पिटाई के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना रसूलपुर थाना क्षेत्र के पकवाईनार का है।

Sponsored

युवक की पिटाई का वीडियो अब सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। दरअसल, कृष्णा कुमार (24) अपने दोस्त राजा कुमार (25) के साथ गुरुवार को उसकी बहन के ससुराल पहुंचा था। राजा की बहन की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी। दोनों बहन की विदाई के लिए पकवाईनार गांव पहुंचे थे। ग्रामीणों के अनुसार, इस दौरान ससुराल वालों ने कहा-अभी विदाई नहीं की जाएगी, आप लोग वापस चले जाइए। पर दोनों युवक जबरन विदाई कराना चाह रहे थे।

Sponsored

युवक की पिटाई करते ग्रामीण।

Sponsored

इसी बीच राजा और कृष्णा का बहन के ससुराल वालों से विवाद हो गया। इसके बाद कृष्णा ने कमर से पिस्टल निकाल लहराया और ससुराल वालों को डराने की कोशिश की। तभी वहां मौजूद अन्य ग्रामीण उग्र हो गए और दोनों को पकड़ना चाहा। राजा और कृष्णा वहां से भागने लगे। ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसी दौरान राजा किसी तरह भाग निकला जबकि कृष्णा को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored