Sponsored
BIHAR

लूडो में चीटिंग की तो दौड़ा-दौड़कर बेल्ट से पीटा,15 दिन बाद लिया बदला

Sponsored

वैशाली में लूडो खेलने के चीटिंग करने पर एक पक्ष ने दूसरे को बेल्ट से दौड़ा-दौड़ाकर पीट दिया। साथ ही 50 हजार कैश भी लूट लिए। घायल लड़के के भाई ने बताया कि 15 दिन पहले लूडो खेलने के दौरान चीटिंग हुई थी जिसका बदला लिया गया। मारपीट में घायल युवक का इलाज जारी है। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Sponsored

मामला महुआ थाना क्षेत्र का है। 30 अगस्त को छ्तवारा गांव निवासी मोहम्मद शाकिर का पूत्र सिमरान जब महुआ से घर लौट रहा था तभी घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। स्थानीय लोग उसे महुआ अनुमंडल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, घायल युवक का इलाज चल रहा है।

Sponsored

सिमरान की पिटाई करते लड़के।

Sponsored

पहले तो स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवा दिया। इसके बाद जब वीडियो सामने आया तो घायल युवक ने महुआ थाना के पुलिस अधिकारी से लिखित शिकायत की है।लिखित शिकायत में सिमरान ने बताया कि गांव के ही कुछ लड़कों से लूडो खेलने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद 30 अगस्त को मैं घर से महुआ बाजार जा रहा था। मुझे किश्त पर बाइक खरीदनी थी। घर से 50 हजार रुपए मिले थे। इसी दौरान रास्ते में 6 लड़कों ने घेर कर रोक लिया।

Sponsored

घायल लड़के के भाई ने बताया कि 15 दिन पहले लूडो खेलने के दौरान चीटिंग हुई थी।

Sponsored

कहने लगे कि लूडो खेलने में तुम्हारी हार हुई है। तुम 1500 रुपए हार गए। इसलिए ये पैसे दो। विरोध करने लड़कों ने मेरे साथ बेरहमी से मारपीट की और मेरे झोले में रखे 50 हजार रुपए निकाल लिए। सिमरान ने बताया कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे। महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात कुमार सक्सेना ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के द्वारा थाने में आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच पड़ताल के उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored