Sponsored
Breaking News

लद्दाख में शहीद हुआ बिहार का बेटा और पटना का लाल रामानुज यादव, परिवारा वालों का रो रोकर बुरा हाल

Sponsored

लद्दाख में शहीद हुए बिहार के लाल रामानुज यादव के घर में मातम, पिता बार-बार हो रहे बेहोश : लद्दाख में हुए सेना के सड़क हादसे में 26 जवानों में से सात जवान शहीद हुए. सात जवानों में से एक जवान पटना जिला के पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के परियों गांव निवासी लाल उर्फ ललन यादव के सबसे छोटे पुत्र रामानुज यादव हैं. इधर शहीद होने की सूचना मिलने के बाद गांव और परिवार में मातम (Martyr Ramanuj Yadav Family) पसर गया है. शहीद जवान के पिता कई बार बेहोश भी हुए हैं. उनकी तबीयत भी काफी खराब हो चुकी है. इसके अलावा मौत की सूचना मिलने के बाद मृत जवान की मां और दोनों बहनों के अलावा परिवार की महिलाओं का रो- रोकर बुरा हाल है.

Sponsored

आर्मी जवान रामानुज यादव शहीद : शहीद रामानुज यादव एक महीना पहले घर बहन की शादी में आये थे. बीते 26 अप्रैल को रामानुज लद्दाख अपनी ड्यूटी पर लौट गए थे. किसी ने यह नहीं सोचा था कि कुछ दिन पूर्व अपनी बहन की शादी में सारे रस्म करने वाला भाई इस दुनिया से चला जाएगा. घर में अभी भी शादी का मंडप और कई सामान रखे हुए हैं.

Sponsored

गौरतलब हो कि कल यानी शुक्रवार को लद्दाख में 26 जवानों से भरी बस के गहरे खाई में गिर जाने से 7 जवानों की मौत हो गई थी, जबकि कई सेना के जवान जख्मी हुए थे. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं इस दुखद घटना पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काफी दुख जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि इस दुख की घड़ी में शहीद जवान के परिवार के साथ हमारी संवेदना है. हालांकि इस पूरे घटना की जांच को लेकर सेना की तरफ से टीम का गठन किया गया है, जांच की जा रही है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored