Sponsored
Breaking News

रोमांस के लिए होटल पहुंचे थे चार जोड़े, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा….

Sponsored

CHAPRA: खबर है छपरा से, जहां पुलिस ने एक होटल से चार लड़के और चार लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. पुलिस ने भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक निजी होटल में छापेमारी कर चारों युवक और चार युवतियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं हिरासत में ली गईं सभी लड़कियां छपरा शहर की ही रहने वाली हैं. पुलिस ने होटल के एक स्टाफ को भी हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है. दिनदहाड़े पुलिस की इस कार्रवाई के इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है.

Sponsored

बता दे जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्‍त सूचना मिली थी कि भगवान बाजार स्थित राजपूत होटल में कुछ युवक-युवतियां पहुंची हैं. जिसके बाद पुलिस ने होटल में छापेमारी कर अलग-अलग कमरों से चार युवक और चार लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. हिरासत में लिए गए युवकों में रि‍विलगंज, मुफस्‍स‍िल थाना क्षेत्र के भिखारी चौक, मांझी के मोरहां और पटना का एक युवक शा‍मिल है.

Sponsored

बताया जा रहा है कि चारों युवक और युवतियां होटल में मौज मस्ती करने के लिए पहुंचे थे. पुलिस ने फिलहाल सभी के परिजनों को थाने बुलाया है. परिजनों के थाने पहुंचने के बाद बांड भरवाकर सभी को छोड़ दिया जाएगा. वहीं पुलिस ने बताया कि इलाके में संचालित अन्य होटलों में भी जांच अभियान चलाया जाएगा.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored