Sponsored
ADMINISTRATION

मुम्बई एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा, एयर इंडिया के विमान में लगने वाली थी आग, बाल-बाल बचे लोग

Sponsored

MUMBAI – मुंबई एयरपोर्ट पर टला बड़ा हादसा, एयर इंडिया की फ्लाइट को खींच कर लेना वाली गाड़ी में लगी भीषण आग, कुछ मीटर की दूरी पर खड़ा था प्लेन, इस आग के कारण जामनगर की फ्लाइट करीब 20 मिनट देरी से रवाना हुई। विमान से कुछ मीटर के दूर खड़े टो-व्हीकल में लगी आग पर समय पर काबू पा लिया गया।

Sponsored

सोमवार दोपहर मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर बड़ा हादसा टल गया। एयर इंडिया के विमान को खींच कर लाने वाले वाहन में आग लग गई। यह वाहन विमान से कुछ ही मीटर की दूरी पर था। इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, इसमें वाहन से आग की बड़ी लपटें नजर आ रही हैं। जिस वक्त यह आग लगी, उस वक्त प्लेन में 85 लोग सवार थे।

Sponsored

दुर्घटना सुबह करीब 11 बजे की है। यह आग मुंबई से जामनगर जाने वाली एयरइंडिया की फ्लाइट संख्या AI-647 के पास लगी। तकरीबन 10 मिनट तक गाड़ी में आग लगी रही और फ्लाइट को इस दौरान रोके रखा गया। मौके पर पहुंची एयरपोर्ट की फायर फाइटिंग टीम ने समय रहते आग पर काबू पा लिया और बड़ी दुर्घटना टल गई। इस अग्निकांड में ‘टो-व्हीकल’ को काफी नुकसान हुआ है।

Sponsored

20 मिनट की देरी से रवाना हुई फ्लाइट
सूत्रों के मुताबिक, “टो-बार को ए320 विमान से जोड़ा जा रहा था, तभी उसमें अचानक आग लग गई। पुशबैक टग फ्यूल भरने के बाद ही लौटा था। जलते हुए वाहन से कुछ फिट की दूरी पर खड़े विमान को कोई नुकसान नहीं हुआ। इस आग की वजह से जामनगर की फ्लाइट करीब 20 मिनट देरी से रवाना हुई। एयरलाइन और हवाई अड्डे की ओर से इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored