Sponsored
Breaking News

‘महोदय मेरा देहांत हो गया है, मुझे आधे दिन की छुट्टी देनी की कृपा करें,’ प्रिंसिपल ने दे भी दी

Sponsored

बचपन में स्कूल से छुट्टी लेने के लिए कुछ छात्र/छात्राएं अक्सर कोई न कोई नया बहाना बनाया करते थे. कभी बीमारी का तो कभी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह का. बस उन्हें किसी तरह प्रिंसिपल सर छुट्टी दे दें. ऐसा ही कुछ अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जिसमें एक छात्र ने छुट्टी लेने के लिए प्रिंसिपल को एक एप्लीकेशन लिखा. उसमें उसने छुट्टी लेनी की वजह खुद की मृत्यु बताई है. दिलचस्प यह है कि प्रिंसिपल ने उस छात्र को छुट्टी भी दे दी.

Sponsored

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जो कि तीन साल पुराना बताया जा रहा है. उसमें एक एप्लीकेशन है. जो एक छात्र ने आधे दिन की छुट्टी के लिए अपने प्रिंसिपल को लिखा है. जिसमें उसने छुट्टी का ऐसा बहाना बनाया है कि हर कोई जानकर हैरान है.

Sponsored

Sponsored

बता दें यह मामला कानपुर का है. जहां कक्षा आठ का एक छात्र अपने प्रिंसिपल से अपनी ही मौत का हवाला देते हुए छुट्टी की दरख्वास्त कर रहा है. हैरत की बात यह है उसके उस झूठे एप्लीकेशन पर प्रिंसिपल ने छुट्टी भी दे दी.

Sponsored

छात्र ने अपने एप्लीकेशन में लिखा. सविनय निवेदन है कि प्रार्थी तनुज (बदला हुआ नाम) का 20 अगस्त को 10 बजे देहांत हो गया है. महोदय से अनुरोध है कि प्रार्थी को हाफ टाइम से अवकाश प्रदान करने की कृपा करें, महान दया होगी.

Sponsored

स्कूल के प्रिंसिपल ने लापरवाही दिखाई. शायद आवेदन को ठीक तरह से नहीं पढ़ा. उन्होंने छात्र के प्रार्थना पत्र को स्वीकार करते हुए छात्र को छुट्टी दे दी. वह लड़का स्कूल से चला भी गया. बाद में दोस्तों के आपसी चर्चे की वजह से इस बात का खुलासा हुआ था. जिसके बाद वह एप्लीकेशन खूब वायरल हुआ था. एक बार फिर उसकी चर्चा हो रही है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored