Sponsored
Breaking News

भागलपुर में गंगा नदी में डूबकर नवविवाहिता की मौत, नदी में 3 लोग डूबे, दो को सुरक्षित निकाला गया

Sponsored

भागलपुर के सुल्तानगंज के अजगैबीनाथ गंगा घाट स्थित गंगा नदी में मंगलवार सुबह करीब 8 बजे स्नान करने के दौरान नवविवाहिता के डूबने का मामला सामने आया है। नवविवाहिता की पहचान झारखंड के देवघर जिले के जटाही गांव निवासी अशोक महतो की पुत्री खुशी कुमारी (22) के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक बीते 22 अप्रैल को ही खुशी की शादी हुई थी। वह अपने परिजन के साथ सुबह गंगा स्नान करने के लिए अजगैबीनाथ गंगा घाट पहुंची थी।

Sponsored

इस क्रम में परिवार के लोग गंगा नदी में नहा रहे थे, तभी गहरे गहरे पानी में जाने से तीन लोग डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से दो को बचा लिया गया। वहीं खुशी पर नजर नहीं पड़ने के कारण वह गहरे पानी में डूब गई। इस संबंध में डूबी महिला के भाई गोलू कुमार ने बताया कि परिवार के साथ गंगा स्नान करने पहुंचे थे तभी गहरे पानी में बहन डूब गई। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर SDRF को सूचना दी।

Sponsored

नदी किनारे जुटी लोगों की भीड़।

Sponsored

वहीं, जानकारी मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच कर गंगा नदी में शव की खोजबीन में जुट गई है। वहीं, एक दिन पूर्व ही सुल्तानगंज अजगैबीनाथ गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान डूबे 16 वर्षीय किशोर आदित्य राज उर्फ विशाल के मामा ने बताया सोमवार सुबह मेरा भांजा भी गंगा नदी में डूब गया था। अब तक पुलिस व एसडीआरएफ द्वारा उसे ढूंढा नहीं जा सका है। वहीं आज फोन करने पर प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वहीं, स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि यहां गंगा घाट पर हर समय एसडीआरएफ टीम की तैनाती की जाए। साथ ही गंगा घाट किनारे बैरिकेडिंग एवं बैनर पोस्टर लगाया जाए और सेफ्टी ट्यूब की भी व्यवस्था हो, जिससे नदी में लोगों के डूबने की घटना में कमी आए।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored