Sponsored
ADMINISTRATION

बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई की TV एक्ट्रेस सहित 3 लड़कियां गिरफ्तार, एक रात की कीमत 50 हजार

Sponsored

गोवा में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई की TV एक्ट्रेस सहित 3 लड़कियां गिरफ्तार गोवा पुलिस ने पणजी के पास संगोलदा गांव में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां पुलिस ने लड़कियों की सप्लाई करने वाले एक दलाल के साथ एक TV एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि टीवी अभिनेत्री के साथ दो और लड़कियां को भी पकड़ा गया है। गोवा क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने इस बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है और इसमें दो लड़कियां मुंबई की रहने वाली है, वहीं एक अन्य महिला हैदराबाद की रहने वाली है।

Sponsored

पुलिस ने कहा कि कि अपराध शाखा को हाफिज सैयद बिलाल नामक व्यक्ति के वेश्यावृत्ति की गतिविधियों में लिप्त होने की सूचना मिली थी और इससे मिली जानकारी के आधार पर इस सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए जाल बुना गया था। क्राइम ब्रांच ने बताया है कि टीवी अभिनेत्री समेत दो महिलाएं मुंबई के पास विरार की रहने वाली हैं जबकि एक महिला हैदराबाद की है।

Sponsored

सूचना की पुष्टि होने के बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों जांच की। जांच में पता पता कि हैदराबाद के निवासी आरोपी ने संगोलदा गांव के पास 50 हजार रुपए के भुगतान पर सौदा तय किया। 17 मार्च को जब आरोपी तीन महिलाओं के साथ पहुंचा तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस अभी भी जांच कर रही है और सेक्स रैकेट से जुड़े कई अहम नामों का खुलासा हो सकता है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored