Sponsored
Breaking News

बिहार सरकार का कारनामा, परीक्षा दिए बिना साउथ की हेरोइन अनुपमा को दे दिया मास्टरनी की नौकरी

Sponsored

सनी लियोनी के बाद साउथ की सुपरस्टार ने क्लियर किया बिहार STET! : पटना. बिहार एसटीईटी परीक्षा के रिजल्ट (Bihar STET Result) आने के बाद हंगामा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले दिनों जहां बड़ी संख्या में अभ्यर्थी इस रिजल्ट में धांधली का आरोप लगाते हुए सड़कों पर उतरे थे] वहीं गुरुवार को साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरण (Anupama Parmeshwaran) की तस्वीर वाली एक अभ्‍यर्थी का रिजल्ट वायरल हो रहा है. STET के रिजल्ट वाले इस स्कोरशीट जो कि वायरल हो रहा है में मलयालम एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी है, जबकि नाम ऋषिकेश कुमार का है.

Sponsored

Sponsored

STET के रिजल्ट में साउथ की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन का रिजल्ट आने के बाद मचे हंगामे के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी इस मामले को ट्वीट के जरिए उठाते हुए बड़े सवाल खड़े किए हैं. तेजस्वी ने कहा है बिहार में कोई भी वैकेंसी बिना धांधली की नहीं होती उसमें भी सालों लग जाते हैं. इससे पहले सनी लियोन का रिजल्ट आया था और अब अनुपमा परमेश्वरन का.

Sponsored

STET के रिजल्ट में साउथ की हिरोइन की तस्वीर वायरल होने के मामले का जेडीयू ने बचाब करते हुए सुधारने की बात कही है।जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा कि बड़े संखया में रिजल्ट आने पर छोटी गलतियां होती रहती है इसे सुधार लिया जाएगा।बड़ी बात है कि बड़े संख्या में लोगो को रोजगार दिया जा रहा है।

Sponsored

 

 

input – daily bihar

Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored