Sponsored
Breaking News

बिहार: रसगुल्ले के कारण 32 घंटे तक नहीं चली 74 ट्रेनें, मामला जान आप भी कह उठेंगे – अरे! ऐसा भी होता हैv

Sponsored

क्‍या रसगुल्ले व देवी मां मंदिर के लिए 74 ट्रेनें 32 घंटें तक नहीं चल सकती हैं? ऐसा बिहार के बड़हिया स्‍टेशन पर हुआ है। इस मामले का आर्थिक पहलू भी है। आप भी जानिए यह हैरान करने वाली खबर।

आंदोलनों के दौरान रेल चक्‍का जाम नई बात नहीं। ट्रेनों के ठहराव को लेकर भी आंदोलन होते रहे हैं। लेकिन बिहार के लखीसराय के बड़हिया स्‍टेशन पर 10 ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर हुआ आंदोलन जरा हटकर था।

Sponsored

आपको जान कर आश्‍चर्य होगा कि इसके पीछे बड़े कारण रसगुल्‍ला व देवी मां का मंदिर थे। ट्रेनों का ठहराव नहीं होने के कारण बड़हिया के प्रसिद्ध रसगुल्‍ले का व्‍यापार प्रभावित हो गया है तो मंदिर में श्रद्धालुओं की संख्‍या में आई कमी से स्‍थानीय बाजार में मंदी दिख रही है।

Sponsored

इससे पेरशान स्‍थानीय लोगों ने आंदोलन का रास्‍ता अख्तियार किया। इस कारण करीब 32 घंटे तक हावड़ा-दिल्‍ली रेलखंड पर ट्रेनों का आवागमन प्रभावित रहा। इतना ही नहीं, 74 ट्रेनों का परिचालन स्‍थगित करना पड़ा।

Sponsored
रसगुल्ले के कारण रुकी ट्रेनें

ट्रेनों के ठहराव की मांग को ले ट्रैक पर लगाया जाम

दानापुर मंडल के बड़हिया स्टेशन पर रविवार से सोमवार की शाम तक 32 घंटों तक स्‍थानीय लोगों ने 10 ट्रेनों के ठहराव की मांग को लेकर रेलवे ट्रैक पर जाम लगाया। इस दौरान रेलवे को 84 ट्रेनों को दूसरे मार्ग से चलाना पड़ा।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored