Sponsored
Breaking News

बिहार में नई नवेली दुल्हनियां का कारनामा, मंच पर से ठांय-ठांय चलाने लगी गो’ली, वीडियो हुआ वायरल

Sponsored

बिहार में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। पिछले साल तक की बात करें तो लोग जमकर बा​रातियों में ठुमका लगाते रहे हैं और नागिन डांस करते रहे हैं। इस बार की बात कुछ अलग है। जगह—जगह से हर्ष फायरिंग करने की बात सामने आ रही है। कहीं पर आरकेस्ट्रा के दौरान बारा बालाओं के सामने गोली चलाई जा रही है तो कहीं पर तो पंडाल में ही ताबड़तोड़ फायरिंग की जा रही है। ताजा मामला बिहार के खगड़िया से सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि दूल्हा—दुल्हन ने एक साथ हवाई फायरिंग की है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रही है।

Sponsored

रिसेप्शन पार्टी में की फायरिंग: बताया जाता है कि यह वीडियो खगड़िया के भरतखंड का है. यहां के रहने वाले आसिफ राजा की शादी पांच मई को नवगछिया के बलहा में हुई थी. उसके बाद रिसेप्शन की पार्टी 10 मई को खगड़िया के भरतखंड में आयोजित की गई थी. जहां पर नयी नवेली दुल्हन हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा सकता है कि किस तरह से दुल्हन के हाथों में बंदूक थमाया जाता है और फिर उसे फायरिंग करने को कहा जाता है. इसके बाद दुल्हन फायरिंग करती है. गोली चलने की आवाज वीडियो में साफ-साफ सुनी जा सकती है. ऐसे मेें सवाल उठ रहा है कि थोड़ी सी चूक से किसी कोई घटना हो सकती है. हर्ष फायरिंग में लोगों के घायल होने की कई खबरें आती हैं.

Sponsored

जांच कर रही है पुलिस: भरतखंड ओपी प्रभारी आशुतोष कुमार योगेश ने बताया कि वायरल वीडियो की पड़ताल जारी है. मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई होगी. पुलिस ने कहा कि इस तरह फायरिंग करना उचित नहीं है. फायरिंग की इजाजत भी नहीं है. वीडियो से लोगों की पहचान कराई जा रही है. इस वीडियो की लगातार चर्चा हो रही है. हालांकि अभी तक दूल्‍हा, दुल्‍हन या उनके किसी भी लोगों की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored