Sponsored
BIHAR

बिहार में देवर की पोल खोलने भाभी पहुंच गईं थाने, पुलिस के सामने बताया, रात में क्या करने आता है

Sponsored

बिहार के बक्सर में भाभी अपने देवर की सच्चाई बताने थाने पहुंच गईं। उन्होंने पुलिस के सामने अपनी पीड़ा बताई। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले की रहने वाली विवाहित महिला ने अपने देवर पर छेड़खानी और अभद्रता का आरोप लगाया है। पीड़िता ने खुल थाने पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। घटना के दिन नगर पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची भी लेकिन तब तक आरोपित देवर फरार हो गया था।

Sponsored

तीन साल से पति रहते हैं बाहर

Sponsored

पीड़िता ने थाने में पुलिस को बताया कि उनकी शादी 2013 में ही हुई थी। इधर दो-तीन साल से उनके पति काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं। जबकि वो अपने दो देवरों के परिवार के साथ घर पर ही रहती हैं। महिला के अनुसार पति के बाहर चले जाने के बाद से ही उनका एक देवर विक्की पांडेय उन पर गंदी निगाह रखता है। आए दिन गंदी नजरों से देखता है। इस बीच 21 सितंबर की रात नौ बजे देवर शराब के नशे में अपनी भाभी के कमरे में घुस गया।

Sponsored

भाभी के साथ करने लगा जबरदस्ती

Sponsored

इस दौरान देवर अपनी भाभी के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करने लगा। इस बीच पीड़िता ने जब शोर किया तो देवर वहां से भाग गया। इस दौरान वह मारपीट करते हुए भाभी को देख लेने की धमकी देकर भाग गया। घटना की शिकायत पीड़िता ने अपने पिता से की तो उन्होंने तत्काल नगर थाना को इसकी सूचना दी। हालांकि, जब तक पुलिस पहुंची तब तक आरोपित भाग गया था। इधर घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस को कोई कार्रवाई नहीं करते देख पीड़िता ने एसपी से इसकी लिखित आवेदन देते हुए शिकायत के साथ सुरक्षा की मांग की है।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Share
Published by
Abhishek Anand
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored