Sponsored
Breaking News

बिहार की अनुराधा का RBI में चयन, CAT में भी आ चुका है 99 प्लस पर्सेंटाइल; गांव में खुशी की लहर

Sponsored

पटना से सटे दनियावां प्रखंड की बेटी अनुराधा सिंह ने पूरे बिहार को गौरवान्वित किया है. उन्होंने आरबीआई की परीक्षा में बाजी मारी. उनका चयन आरबीआई के ग्रेड बी अधिकारी के पद पर हुआ है. इससे गांव के लोगों में खुशी की लहर है. अनुराधा के चयन पर परिवार के लोगों ने मिठाई बांटी. गांव के लोग अनुराध के माता-पिता को बधाई दे रहे हैं.

Sponsored

दरअसल, दनियावां प्रखंड के शाहजहांपुर निवासी अशोक सिंह की बेटी अनुराधा कुमारी शुरू से ही पढ़ने में मेधावी रही हैं. उन्होंने कैट में भी 99 प्लस पर्सेंटाइल लाकर पूरे गांव को गौरवान्वित किया था. अब उनका चयन भारतीय रिजर्व बैंक में ग्रेड-बी अधिकारी (स्केल-3) के रूप में हुआ है. इससे परिजनों समेत गांव वालों में भी हर्ष है. इससे पहले अनुराधा एसबीआई में अधिकारी पद पर चयनित हुई थीं.

Sponsored

परिजनों ने बताया कि अनुराधा बचपन से ही पढ़ाई में मेधावी रही है. वे आईसीएससी बोर्ड परीक्षा में भी अव्वल रही थीं. साथ स्कूल में भी टॉप करती थीं. इस बाबत अनुराधा का कहना है कि उन्होंने कैट में टॉप स्कोर की थी, लेकिन वह शुरू से पब्लिक सेक्टर में जाना चाहती थी. वह राष्ट्र और जनता का सेवा करना चाहती थी. इसलिए वह बैंकिंग सेक्टर में आ गई है.

Sponsored
input – daily bihar
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored