Sponsored
Breaking News

पुलिस को देखकर भाग रहे अवैध शराब कारोबारी तालाब में गिरा, डूबने से हुई मौत

Sponsored

औरंगाबाद जिले के नवीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत के जनकपोखर में शराब कारोबारी को पकड़ने गई पुलिस को देख कारोबारी तालाब में कूद गया। जिससे कारोबारी की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद आस-पास के गुस्साए ग्रामीणों और परिजनो ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। मृतक नवीनगर थाना क्षेत्र के जनकपुर पोखर गांव निवासी लखन चौधरी का 20 वर्षीय पुत्र मदन चौधरी बताया गया है।

Sponsored
मिली जानकारी के अनुसार मृतक मदन चौधरी शराब तस्करी का काम करता था। इसकी जानकारी माली थाना पुलिस को मिली तो माली थानाध्यक्ष दल बल के साथ नवीनगर थाना क्षेत्र के जनकपुर पोखर पर मदन चौधरी को गिरफ्तार करने पहुंच गई। पुलिस को आते देख मदन चौधरी तालाब में कूद गया। बताया गया कि उसे तैरना नही आता था। जिसके चलते डूबने से उसकी मौत हो गई। जिसे किसी तरह तालाब से निकाला गया और एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनो ने पुलिस बल पर हमला कर दिया और पुलिस की गाडी़ में आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद नवीनगर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंच मोर्चा को संभाल लिया है। फिलहाल तनाव की स्थिति बनी हुई है। आसपास के क्षेत्र मे दहशत बना हुआ है।
input – daily bihar
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored