Sponsored

पत्नी से प्रेम-प्रसंग के शक में हुई दो दोस्तों में हुई मारपीट झड़प, एक को चाकू से मारा

Sponsored

पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत रामबाग होप चौराहा स्थित पुल के नीचे रविवार को दो युवक को बेहोशी हालत में मिलने से इलाके में हडकंप मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज चल रहा है। जख्मियों की पहचान रामबाग के रहने वाले अजय कुमार सहनी व दूसरे युवक की पहचान लाइन बाजार माधोपाडा के रहने वाले मो। साबीर उर्फ गोलू के रूप में की गई है।

Sponsored

अजय होप चौराहा स्थित एक होटल में काम करता है तो वहीं दूसरे साबीर वेल्डिंग का काम करता है। दोनों एक दूसरे के जिगरी दोस्त भी है। लेकिन दोनों में अचानक खटास आ गया और एक दूसरे के जान की दुश्मन बन गए।

Sponsored

बेसुध पड़ा अजय।

Sponsored

बताया जा रहा है कि साबीर अक्सर अजय के घर जाता था। इसी क्रम में साबीर को अजय की पत्नी से प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। इस बात की भनक अजय को लग गया। अजय ने शनिवार के रात साबीर को पुल के नीचे बुलाया। पहले तो दोनों में कहासुनी हुई फिर हाथापाई पर उतर गए। अजय ने साथ में ले गए चाकू से साबीर पर हमला कर दिया। जिससे वह जख्मी हो गए। फिर साबीर ने भी अजय की जमकर पिटाई कर दी। मारपीट इस कदर हुई कि दोनों वहीं बेहोश हो गए।

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored