Sponsored
Breaking News

पटना से सीतामढ़ी लौट रहे यात्री को भाड़ा विवाद में कंडक्‍टर ने बस से फेंका, हुई मौत

Sponsored

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में बस किराए के विवाद में एक यात्री को कंडक्‍टर ने बाहर फेंक दिया. इसमें यात्री की मौत हो गई. बस से गिरने के बाद यात्री उसी बस के चक्‍के के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद बस के सभी कर्मी फरार हैं. पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. यह घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी अंतर्गत दरियापुर कफेन गांव के पास NH 77 पर हुई. मृतक की पहचान सीतामढ़ी के नानपुर निवासी महाराज दास के रूप में हुई है.

Sponsored

महाराज दास बनारस से पटना पहुंचे थे और पटना से मुजफ्फरपुर के रास्ते सीतामढ़ी लौट रहे थे. इस मामले में तुर्की ओपी पुलिस छानबीन कर रही है. हालांकि, अभी तक परिजनों की ओर से कोई आवेदन पुलिस को नहीं दिया गया है. इधर, पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, महाराज दास अपने 6 अन्य साथियों के साथ बनारस से पटना लौटे थे और पटना से एक निजी कंपनी के बस से अपने घर जा रहे थे. रास्ते में कुढ़नी इलाके में बस के स्टाफ ने उनसे किराया मांगा.

Sponsored

किराया को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई, क्योंकि कोरोना की वजह से ज्यादा किराए की मांग हो रही थी. गाड़ी चल रही थी और दोनों पक्षों के बीच विवाद भी चल रहा था. महाराज दास बस के गेट के पास खड़े थे. सीट न मिलने की वजह से कम किराया लेने की बात कर रहा था, इसी बीच बस के स्टाफ ने महाराज दास को धक्का दे दिया और वह बस के बाहर गिर गए. दुर्भाग्यवश महाराज दास उसी बस के नीचे आ गए और उस बस का एक पहिया उन पर चढ़ गया. यात्री के गिरने पर अन्य यात्रियों ने हल्ला किया तो बस रुकी, लेकिन दुर्घटना का सीन देखकर बस के सभी स्टाफ फरार हो गये.

Sponsored

पहले ऐसा लगा यात्री खुद गिर गया है, लेकिन तफ्तीश में पता चला कि महाराज दास को धक्का दिया गया था. तुर्की ओपी के प्रभारी राम विनय कुमार ने बताया कि बस के अन्य यात्रियों ने किराया विवाद में धक्का देने की पुष्टि की है. मृतक सीतामढ़ी के हैं, इसलिए अभी तक परिजनों से बात नहीं हुई है. उनसे मिली शिकायत के आलोक में सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल बस को जब्त कर लिया गया है और छानबीन जारी है.

Sponsored

 

 

input – DTW 24

Sponsored
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored