Sponsored
Breaking News

नदी में कूद कर जान देने वाला था कपल, प्रेमिका कूदी प्रेमी नहीं, प्रेमिका तैर कर वापस आई और FIR कर दी

Sponsored

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ आत्महत्या नहीं की तो उसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी गई है. जानकारी के मुताबिक प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से शादी करना चाहता था. लेकिन समाज के चलते वो एक नहीं हो सका. दोनों को किसी और से शादी करनी पड़ी. ऐसे में दोनों के दिमाग में आया कि साथ जी नहीं सकते तो क्या हुआ, एकसाथ मर तो सकते हैं.

Sponsored

representational picture

Sponsored

बस फिर क्या था. दोनों यमुना नदी के किनारे पहुंच गए. प्लान के मुताबिक दोनों को एक साथ नदी में छलांग लगानी थी. लेकिन अंतिम क्षणों में युवक पीछे हट गया, जबकि युवती नदी में कूद गई थी. प्रेमिका ने जैसे ही देखा कि उसका प्रेमी नदी में नहीं कूदा है वो तैरने लगी और नदी से बाहर आकर प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी.

Sponsored

यह अजब-गजब घटना 29 मई की बताई जा रही है. जिस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. उसकी पहचान भोलू यादव उर्फ चंदू के रूप में हुई है. 30 वर्षीय चंदू के खिलाफ हत्या के प्रयास और महिला के मोबाइल को नुकसान पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत करने वाली युवती चंदू से दो साल बड़ी है और महाराष्ट्र की रहने वाली है. वो चंदू के साथ पिछले कई सालों से रिलेशन में थी.

Sponsored

representational picture

Sponsored

चंदू ने उसको बिना बताए किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली थी. इसकी जानकारी जैसे ही उसकी प्रेमिका को हुई वो प्रयागराज पहुंची और चंदू के साथ जमकर झगड़ा किया. दावा है कि चंदू ने अपनी प्रेमिका से कहा था कि वो अपनी पत्नी को तलाक दे देगा और उससे शादी करेगा. हालांकि यह संभव नहीं हो सका और दोनों ने एकसाथ मरने का फैसला किया था. अब दोनों का मामला स्थानीय पुलिस के पास है. पुलिस तफ्तीश कर रही है.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored