Sponsored
Breaking News

दोस्ती, प्यार और फिर नग्न तस्वीर का सामने आया खेल, जानें फार्मासिस्ट ने कितनी लड़कियों को किया ट्रैप

Sponsored

महिला हेल्पलाइन में पहुंची एक लड़की ने पटना के एक फार्मासिस्ट की काली करतूतों की पूरी पोल खोल कर रख दी. राजधानी पटना के एक बड़े प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाला शातिर फार्मासिस्ट राहुल पहले तेजतर्रार और अच्छी लड़कियों को देख कर उससे दोस्ती करता था. फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाता था. लड़की को अपने चंगुल में लेने के बाद वो उसके साथ ब्लैकमेलिंग करना शुरु कर देता था.

Sponsored

पुलिस का कहना है कि राहुल लड़कियों को अपने झांसे में लेने के बाद उससे वीडियो कॉल पर बात करता था और उसको विश्वास में लेकर पहले प्यार की बात करते-करते वह उसे अपना कपड़ा उतारने को कहता. लड़कियां पहले तो ऐसा करने से इंकार करती थी. लेकिन फिर वो इस शातिर की जाल में फंस जाया करती थी. राहुल इनका स्क्रीन रिकॉर्डर के माध्यम से उन सभी का न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लेता था और फिर वो उस का स्क्रीनशॉट अपने पास रख लेता था और लड़कियों को वह स्क्रीनशॉट भेज कर ब्लैकमेल किया करता था. पीड़ित लड़कियों का कहना है कि वह फिर वीडियो या फोटो भेज कर लड़कियों पर जबरन फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए दबाव डालता था.

Sponsored

पटना के पाटलिपुत्रा इलाके में स्थित एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में राहुल फार्मासिस्ट के रुप में काम करता है. इस शातिर के खिलाफ महिला हेल्पलाइन वन स्टॉप सेंटर में लिखित कंप्लेन तब दर्ज किया गया जब एक पीड़ित लड़की की बहन ने 27 जुलाई को महिला हेल्प लाइन पहुंचकरपूरे मामले को बताया.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored