Sponsored
Breaking News

थाने में घुसकर महिला दरोगा की चप्पल से पिटाई, जानिए दबंग लड़की की करतूत

Sponsored

पटना के रामकृष्णा नगर थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो बहनों ने महिला दारोगा की थप्पड़ और फिर चप्पल से पिटाईकर दी. यही नहीं दोनों युवतियों की मां जब पुलिस स्टेशन पहुंची तो वो भी पुलिस वालों की वर्दी उतरवाने की घमकी देने लगी. इस तरह की हरकत को देखकर थाने की पुलिस दंग रह गई.

Sponsored

जानकारी के मुताबिक, दोनों बहनें अदिति कुमारी और सोनाली कुमारी कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कालोनी की रहने वाली हैं. दोनों आटो से बाईपास से अपने घर जा रही थी. तभी बाइक सवार दो बदमाश मोबाइल छीनकर फरार हो गए. दोनों बहनों ने कुछ दूरी तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वो उसे पकड़ने में कामयाब नहीं हो सकी. इसके बाद दोनों रामकृष्णा नगर थाने में चोरी की शिकायत लेकर पहुंची.

Sponsored

आरोप है कि शिकायत सुनने के बाद महिला दारोगा उन्हें कंकड़बाग थाने में जाने को कहा. इस बात से नाराज बहनों ने एसआइ अंकिता की पिटाई कर दी. पुलिस ने थाने में घुसकर दरोगा के साथ मारपीट करने का आरोप में दोनों बहनों को थाने में ही बैठा लिया. घटना की सूचना मिलने पर दोनों की मां भी थाने में पहुंचकर पुलिस को धमकी देने लगी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों बहनों को गिरफ्तार कर लिया.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored