Sponsored
Breaking News

तेजप्रताप के थप्पड़ कांड पर RJD की आई सफाई, इफ्तार पार्टी में अपने ही MLC उम्मीदवार पर उठाया था हाथ

Sponsored

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पार्टी सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव (Lalu Yadav son of Tej Pratap Yadav) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार राजद के ही एक नेता व पूर्व एमएलसी प्रत्याशी उनके क्रोध के शिकार बने हैं. बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव ने शुक्रवार को अपनी पार्टी के पूर्व एमएलसी प्रत्याशी अनिल सम्राट को थप्पड़ जड़ (Tej Pratap yadav slaps ex RJD mlc candidate ) दिया. उन्होंने उस नेता को आरजेडी की इफ्तार पार्टी (RJD iftar party) से भी निकाल दिया. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तेज प्रताप अनिल के कुछ बयानों से खफा थे तथा मौके की तलाश में थे जो शुक्रवार को उन्हें मिल गया. अनिल सम्राट यादव ने इस साल आरा सीट से बिहार एमएलसी का चुनाव लड़ा था लेकिन असफल रहे थे.

Sponsored

राजद नेता से नाराज थे तेज प्रताप: हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तेजप्रताप अनिल सम्राट से कुछ डिजिटल मीडिया पर अपने बारे में अपशब्दों के इस्तेमाल से खफा थे. वे उनसे इसका बदला लेना चाहते थे. दावा किया जा रहा है कि तेज प्रताप के इस बर्ताव का अनिल सम्राट ने भी उसी अंदाज़ में जवाब दिया. इसके बाद वहां उपस्थित लोगों ने उन दोनों को अलग-अलग किया. हालांकि इस संबंध में कोई वीडियो ना रहने के कारण मामला ज्यादा नहीं उछला. 2017 में राजद कार्यकर्ता सनोज यादव ने तेज प्रताप पर मारपीट का आरोप लगाया था.

Sponsored

राजद प्रवक्ता ने किया इनकार: हालांकि राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने शुक्रवार शाम को इस तरह की घटना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि मैं इफ्तार पार्टी में था. मुझे इस तरह की घटना होने की कोई जानकारी नहीं है. दरअसल तेज प्रताप विरोधियों से अधिक अपने पार्टी के लोगों खासकर तेजस्वी यादव (Leader of opposition Tejashwi Yadav) के करीबियों को निशाने पर रखते हैं. तेज प्रताप का रोना है कि पार्टी में उन्हें कोई भाव नहीं देता. सब उन्हें नजरअंदाज करते हैं. इससे पूर्व उन्होंने नव निर्वाचित विधान पार्षद सौरव कुमार के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे.

Sponsored

कई दलों के नेता हुए थे शामिल: गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इसमें बीजेपी, जेडीयू समेत कई राजनीतिक दलों के बड़े नेता शामिल हुए. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी में शिरकत (Nitish Kumar in RJD Iftar Party) की थी. इफ्तार में लोजपा रामविलास के सांसद चिराग पासवान, बीजेपी नेता बिहार सरकार के मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन भी मौजूद थे. बिहार विधान परिषद के नेता और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अवधेश नारायण सिंह भी तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored