Sponsored
Breaking News

टोल प्लाजा कर्मियों से भिड़े The Great Khali, ID मांगने पर मारा थप्पड़, बीच-बचाव के लिए आई Police

Sponsored

वैसे तो वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के पूर्व चैंपियन द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा सोशल मीडिया पर लगातार अपनी वीडियोज़ डालते रहते हैं लेकिन इस बार उनका एक वीडियो किसी अन्य ने ट्विटर पर वायरल कर दिया है. वीडियो में खली टोल प्लाजा के वर्कर्स से भिड़ते हुए दिख रहे हैं. 

Sponsored

प्लाजा कर्मियों से भिड़े खली

DNA

Sponsored

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खली जालंधर से करनाल जा रहे थे. इसी सफर के दौरान उनकी फिल्लोर के करीब लाडोवाल टोल प्लाजा पर कर्मचारियों से भिड़ंत हो गई. खली का कहना है कि कर्मचारी जबर्दस्ती कार के अंदर घुसकर फोटो खिंचवाना चाहते थे, इसके साथ ही उनको ब्लैकमेल किया जा रहा था. उन्होंने जब इससे इनकार किया तो प्लाजा के कर्मचारी गुस्सा हो गए और लड़ने लगे.

Sponsored

वहीं वर्कर्स का दावा है कि उन्होंने खली से आईडी कार्ड मांगा था, जिसके बाद खली ने एक वर्कर को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि, खली का कहना है कि वर्कर्स फोटो खिंचवाने के लिए जबर्दस्ती उनकी गाड़ी में घुस रहे थे.

Sponsored

कर्मचारी को थप्पड़ मरने का आरोप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लाजा के कर्मचारी खली की कार को घेरे हुए खड़े हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने आईडी कार्ड मांगा था, जबकि खली ने थप्पड़ जड़ दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान रेसलर खली अपनी कार से बाहर आते हैं और बैरियर को हटाकर कार को निकालने लगते हैं. इस बीच एक कर्मचारी खली को बैरियर हटाने से रोकता भी है, खली उसका बाजू पाकड़ कर उसे हटा देते हैं. इस दौरान सुना जा सकता है कि एक कर्मचारी खली को बंदर कह रहा है.

Sponsored

पुलिस ने सुलझाया मामला

The Great Khali/Instagram

Sponsored

विवाद गहराने पर टोल कर्मियों ने फोन कर पुलिस को बुलाया. टोल कर्मियों ने दावा किया कि खली ने एक कर्मी को थप्पड़ मारा है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गई है. हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने दोनों पक्षों को समझाया, जिसके बाद खली लाडो टोल प्लाजा से रवाना हो गए.

Sponsored

बता दें कि मशहूर रेसलिंग कंपीटिशन WWE के चैंपियन रह चुके द ग्रेट खली अब जालंधर में अपनी कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एकेडमी (CWE) चला रहे हैं, जहां वह नए रेसलर तैयार कर रहे हैं.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored