Sponsored
Breaking News

टूट गई ‘सूर्यवंशम’ और Sony Max की दोस्ती, अब Max पर नहीं इस चैनल पर दिखेगी हीरा ठाकुर की कहानी

Sponsored

सोनी मैक्स (Sony Max) पर हमेशा सूर्यवंशम (Sooryavansham) क्यों आती है? अगर सूर्यवंशम देखनी है तो सोनी मैक्स लगाओ. सिर्फ IPL के दौरान ही सेट मैक्स पर सूर्यवंशम का टेलिकास्ट रुकता है वरना हर रोज़ इस चैनल पर हीरा ठाकुर ‘दिल मेरे तू दिवाना है’ गाते नज़र आते हैं. मीमर्स और कॉमेडियन्स के फ़ेवरेट टॉपिक्स में से एक है सेट मैक्स और सूर्यवंशम की दोस्ती. ‘ज़हर वाली खीर’. ‘खून की उल्टी वाली फोटो’ ये मीम बनाने वालों के फ़ेवरेट हैं. गौरतलब है कि जल्द ही इस दोस्ती का दी ऐंड होने वाला है.

Sponsored

सूर्यवंशम पर जोक्स, मीम्स

Prime Video

Sponsored

IPL के फैन्स को भी पता है कि टूर्नामेंट खत्म होते ही फिर से सैट मैक्स पर सूर्यवंशम ही दिखाई जाएगी. इस पर भी मीम्स, जोक्स बनते हैं. मैच के दौरान ही मीमर्स काम पर लग जाते हैं. अब IPL, स्टार नेटवर्क पर दिखाया लेकिन IPL, सेट मैक्स और सूर्यवंशम जोक्स अब भी बनाए जाते हैं.

Sponsored

वक्त से पहले खत्म हो जाएगी सूर्यवंशम और सेट मैक्स की दोस्ती

File

Sponsored

Bollywood Hungama की रिपोर्ट के अनुसार, वक्त से पहले ही सूर्यवंशम और सेट मैक्स की दोस्ती खत्म हो जाएगी. गोल्डमाइन फ़िल्म्स (Goldmine Films) के मनीष शाह ने 2020 में सूर्यवंशम के राइट्स जीते. Goldmine Films के यूट्यूब चैनल पर सूर्यवंशम अपलोड की. 1.5 साल में ही 31 करोड़ से ज़्यादा व्यूज़ आ गए.

Sponsored

एक इंटरव्यू में शाह ने बताया, ‘2024-25 तक सूर्यवंशम के सैटेलाइट राइट्स सोमी एंटरटेनमेंट टेलिविज़न के पास हैं. राइट्स लैप्स होने के बाद मैं इसे अपने चैनल, गोल्डमाइन्स बॉलीवुड पर प्ले करूंगा. दोबारा सेट मैक्स को राइट्स नहीं दूंगा.’

Sponsored

इस वजह से सोनी मैक्स पर बार-बार दिखाई जाती थी सूर्यवंशम

Amazon

Sponsored

Koimoi के लेख के अनुसार, 1999 में आई सूर्यवंशम तमिल फिल्म सूर्यवमसम की रिमैक है. इसकके राइट्स सोनी ने 100 साल के लिए खरीद लिए थे. और इसी वजह से सुबह, शाम, दिन हो या रात ये फिल्म सोनी मैक्स पर दिखाई जाती है.

Sponsored

सूर्यवंशम में अमिताभ बच्चन का डबल रोल है. बिग बी के अलावा इस फिल्म में सौंदर्या, जयासुधा, अनुमप खेर, कादर खान, शिवजी सतम, बिंदु और मुकेश ऋषि नज़र आए थे. फिल्म का निर्देशन ई वी वी सत्यनारायण ने किया था.

Sponsored

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored