Sponsored
Breaking News

जनता दरबार में पहुचें फरियादी, कहा – सीएम साहब आपके रिश्तेदार आतंक मचाए हुए हैं

Sponsored

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में सोमवार को सबसे अधिक मामले भूमि विवाद को लेकर आए। वहीं कई थाना प्रभारियों की शिकायत भी आई। थाना प्रभारियों के द्वारा कई हत्या के मामले में आरोपित को गिरफ्तार नहीं किए जाने की शिकायत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया। जनता दरबार में सीएम नीतीश के गांव के गोतिया की शिकायत की गई।

Sponsored

नालंदा से आये एक शख्स ने सीएम नीतीश से कहा कि आपके गांव कल्याण बिगहा के गोतिया भाई आपके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। आपके नाम का धौंस दिखाकर अवैध कब्जा कर रहे हैं। आप इस पर संज्ञान लीजिए। फरियादी की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने बहुत कुछ नहीं बोला और अधिकारियों के पास भेज दिया।

Sponsored

वहीं एक अन्य पीड़ित युवक ने सीएम नीतीश से फरियाद किया कि अपराधियों ने पहले हमारे पिता की हत्या की। अब हमें धमकी दे रहा। हाजीपुर से आये एक युवक ने मुख्यमंत्री से कहा कि हमारे पिता की हाजीपुर जेल में हत्या कर दी गई। इसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं नवादा के एक युवक ने सीएम नीतीश से कहा कि हमारे पिता अगर नक्सली हैं तो उसकी सजा हमें क्यों…। पीड़ित महिला की शिकायत पर जब मुख्यमंत्री ने होम के अपर मुख्य सचिव को फोन किया। लेकिन उन्होंने फोन उठाने में देर कर दी।

Sponsored

इसके बाद सीएम नीतीश कहा कि वहां बैठे हैं बुलाओ उनको। सीएम के आदेश पर एडीजी को बुलाया गया। एडीजी के पहुंचते ही मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले को देखिए। सीएम नीतीश ने कहा कि फोन क्यों नहीं उठा रहे थे। तब एडीजी ने कहा कि सर…होम सेक्रेट्री के साथ बैठे हुए थे।

Sponsored
input – DTW 24
Sponsored
Pranav prakash

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored