Sponsored
ADMINISTRATION

घरेलू विवाद में पत्नी ने भिजवाया था जेल, छूटा तो सिर पर कुकर मारकर ले ली जान

Sponsored

घरेलू विवाद में पति को जेल भिजवाना एक पत्नी को भारी पड़ गया. जेल से छूटने के बाद पति ने प्रेशर कुकर से सिर पर वार कर उसकी जान ले ली. महिला के बेटे के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है. घटना अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के खननी कला गांव की है.

Sponsored

मृतका के 16 साल के बेटे आर्यन के मुताबिक, वह घटना के दौरान कोचिंग गया था जबकि उसकी बहन स्कूल गई थी. वारदात के बाद पड़ोसियों ने आर्यन की सूचना दी. मौके पर पहुंचने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने लहूलुहान पड़ी महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला के भाई ने बताया कि पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद हुआ था जिसके बाद पति ने कुकर से वारकर पत्नी की जान ले ली.

Sponsored

मृतका की पहचान खननी कला गांव निवासी संजय सिंह की 45 साल की पत्नी रेणु देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने कुछ ही घंटे में उसे गिरफ्तार कर लिया. चांदी थाना के जलपुरा गांव की रहने वाली रेनू देवी की शादी 15 साल पहले खनन कलां गांव के संजय सिंह से हुई थी. आरोप है कि संजय सिंह कुछ काम नहीं करता था, इस वजह से पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता था.

Sponsored

पत्नी ने भिजवाया था जेल

बताया जा रहा है कि प्रताड़ना से तंग आकर रेणु देवी ने अगिआंव थाना में पति संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसके बाद पुलिस ने संजय सिंह को जेल भेज दिया था. 19 दिसंबर को रेणु ने बेल कराया जिसके बाद संजय सिंह जमानत पर बाहर आया. मृतका के भाई ने बताया कि जमानत पर छूटने के बाद भी संजय सिंह का व्यवहार नहीं बदला और उसने पीट-पीटकर रेणु की हत्या कर दी.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored