Sponsored
Breaking News

आतंकी हमले में ASI शहीद, 2 साल पहले एनकाउंटर में हुई थी बेटे की मौत

Sponsored

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गए. उनके बेटे की भी 2 साल पहले एक एनकाउंटर के दौरान मौत हो चुकी है. हमले में शहीद ASI को उनके गांव में दफनाया गया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

Sponsored

जानकारी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस के सहायक उप निरीक्षक मुश्ताक अहमद श्रीनगर के लालबाजार इलाके में तैनात थे. उन्होंने कुलगाम में अपने घर पर ईद मनाने के कुछ घंटे बाद ही फिर से ड्यूटी शुरू कर दी थी. यहां हुए आतंकी हमले में उनकी जान चली गई.

Sponsored

मुस्ताक लालबाजार में ईद की भीड़ का प्रबंधन करने वाले पुलिस के छोटे ग्रुप के साथ थे. इस दौरान ही दो आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया.

Sponsored

इस हमले की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट्स हिंद प्रांत (विलायत अल-हिंद) ने ली. संगठन ने दावा किया कि उनके हमले में 4 पुलिसकर्मियों को नुकसान पहुंचा है. समूह ने हमले के बाद बरामद हथियार की तस्वीर भी साझा की. आतंकी संगठन ने बाद में एक वीडियो जारी किया, जिसमें हमलावरों को श्रीनगर में कश्मीर पुलिस पर गोलियां चलाते हुए दिखाया गया.

Sponsored

बता दें कि अप्रैल 2020 में एएसआई मुश्ताक के बेटे आकिब मुश्ताक की एनकाउंटर में मौत हो गई थी. आकिब ने बी टेक की पढ़ाई की थी. कुलगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में उसकी मौत हो गई थी. सुरक्षा बलों ने आकिब को आतंकियों का सहयोगी बताया था.

Sponsored
Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored