Sponsored
Breaking News

अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ने कहा – ‘I Love Patna’, मेरे ज्यादातर दोस्त है बिहारी, जाने इनके बारे में

Sponsored

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म से चर्चा में आई अभिनेत्री ऐश्वर्या राज भाकुनी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पटना आई हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें पटना और बिहार बहुत पसंद है। उनके कई सारे दोस्त भी यहीं से ताल्लुक रखते हैं। बिहार आना बहुत अच्छा लगता है। पढ़ें पूरी खबर..

हाल ही में रिलीज हुई बहुचर्चित फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj Movie) में राजकुमारी संयोगिता की बहन रागिनी का किरदार निभा रही रायपुर की ऐश्वर्या राज भाकुनी ( Actress Aishwarya Raj Bhakuni) को बिहार और बिहारी बहुत पसंद हैं।

Sponsored

ऐश्वर्या का कहना है कि वह पहले भी कई बार बिहार आ चुकी हैं और उनके कई सारे दोस्त पटना के ही हैं। ऐश्वर्या कई सारे सीरियल्स में अपनी अदाकारी का कमाल दिखा चुकी हैं।

Sponsored

‘पटना से है खास लगाव’

ईटीवी भारत से खास बातचीत में ऐश्वर्या ने बताया कि वह पहले भी पटना आ चुकी हैं और यहां सब कुछ पहले जैसा ही है। मेरे कई सारे दोस्त पटना और बिहार से हैं इसलिए मेरा बिहार से खास लगाव रहा है।

Sponsored
ऐश्वर्या राज भाकुनी

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को लेकर ऐश्वर्या ने कहा कि इस फिल्म को करने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट थी। फिल्म के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी एक बड़ा नाम हैं।

Sponsored

मेरे मम्मी पापा डॉक्टर द्विवेदी के तब से फैन हैं , जब से वह चाणक्य सीरियल लेकर आए थे। फिल्म में लीड रोल कर रहे अक्षय कुमार मेरे फेवरेट स्टार हैं। जब यह फिल्म मिली तो बहुत मेहनत भी करनी पड़ी। डांस रिहर्सल करना पड़ा , वर्कशॉप भी ज्वाइन करना पड़ा , ऑडिशन भी देने पड़े।

Sponsored

बिल्कुल नहीं बदला पटना

मेरे ज्यादातर दोस्त पटना बिहार से ही हैं। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड थी। डॉक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी के मेरे मम्मी पापा बहुत बड़े फैन हैं। अक्षय सर मेरे हमेशा से फेवरेट एक्टर रहे हैं। जब ये फिल्म मिली तो इसके लिए बहुत मेहनत की। बहुत ज्यादा डांस रिहर्सल किए। बहुत ऑडिशन दिए थे। पृथ्वी राज चौहान बचपन से ही मेरे फेवरेट थे।

Sponsored
अभिनेत्री ऐश्वर्या राज भाकुनी

मेरा नाम भी उन्हीं से इंस्पायर्ड है। मैं उनके बारे में बहुत सी बातें जानती थी। मेरा फेवरेट टीवी शो भी पृथ्वीराज चौहान था। बड़े स्टार कास्ट के साथ बड़े बैनर में काम करना मेरे लिए बड़ी बात है। ऐसे ही किसी फिल्म में लीड रोल करना मेरा सपना है।”– ऐश्वर्या राज भाकुनी, अभिनेत्री

Sponsored

ऐश्वर्या के पास कामों का अंबार

ऐश्वर्या ने फिल्म में काम करने के दौरान हुए अनुभव के बारे में बताया कि वर्तमान दौर के स्टार अक्षय कुमार और सोनू सूद के साथ काम करने में आनंद आया। अक्षय कुमार के साथ हर हीरोइन काम करना चाहती है, मेरे बचपन का सपना पूरा हुआ।

Sponsored
तेनालीराम सीरियल में ऐश्वर्या राज भाकुनी कर चुकी है एक्टिंग

मेरे पिता रमेश सिंह भाकुनी क्रेडा में चीफ इंजीनियर हैं और मां बबीता भाकुनी हाउसवाइफ हैं। माता-पिता शुरू में चिंतित थे कि कैसे मुंबई में रह पाऊंगी। मेरी जिद पर उन्होंने अनुमति दी। तेनालीराम सीरियल के अलावा तेलुगु फिल्म में भी अभिनय कर रही हूं।

Sponsored

सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बनी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी महाकाव्य पृथ्वीराज रासो पर आधारित है। इसमें महानता की प्रतिमूर्ति सम्राट पृथ्वीराज चौहान के संपूर्ण जीवन का वर्णन मिलता है।

Sponsored
फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में राजकुमारी संयोगिता की बहन रागिनी का किरदार निभा रही रायपुर की ऐश्वर्या राज भाकुनी

फिल्म में उनकी वीरता और संघर्ष के साथ ही संयोगिता के साथ उनके प्रेम और विवाह को बहुत खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है।

Sponsored

फिल्म में तराइन के युद्ध को दिखाया गया है, जिसमें सम्राट पृथ्वीराज चौहान ने मुस्लिम आक्रमणकारी मोहम्मद गौरी को शिकस्त दी थी और उसके बाद कैसे जयचंद देश का बड़ा गद्दार साबित हुआ इसे फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है।

Sponsored

लोगों को खूब भा रही फिल्म

दर्शकों ने इस फिल्म में अक्षय कुमार के अभिनय के साथ-साथ मानुषी छिल्लर के अभिनय की भी तारीफ की है। फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज में सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल यानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के किरदार में हैं।

Sponsored

जबकि पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने इस फिल्म से संयोगिता के रोल के साथ सिनेमाई दुनिया में पर्दापण किया है। वहीं, अभिनेता संजय दत्त काका कान्हा के किरदार में, सोनू सूद चंदबरदाई, मानव विज मौहम्मद गौरी और आशुतोष राणा कन्नौज के राजा जयचंद के किरदार में हैं। राजकुमारी संयोगिता की बहन रागिनी का किरदार ऐश्वर्या राज भाकुनी ने निभाया है।

Sponsored

 

Sponsored
Abhishek Anand

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored