Uncategorized

Muzaffarpur समेत 3 जिलों में भ्रष्ट ‘सब रजिस्ट्रार’ के ठिकानों पर SVU की रेड, नोटों की गड्डियां देख उड़े अधिकारियों के होश

बिहार के एक और भ्रष्ट अफसर के खिलाफ विशेष निगरानी ब्यूरो सुबह-सुबह कार्रवाई में जुट गई है। आय से अधिक संपत्ति केस में निबंधन विभाग के एक अफसर के ठिकानों पर विशेष निगरानी इकाई छापेमारी कर रही है।

Sponsored

 

 

 

 

विशेष निगरानी इकाई ने 16 दिसंबर को सब रजिस्ट्रार मणि रंजन के खिलाफ आय से अधिक एक करोड़ 62 लाख 36 हजार ₹926 की संपत्ति अर्जित करने का केस दर्ज किया। इसके बाद उनके तीन ठिकानों पर सर्च अभियान जारी है। SVU समस्तीपुर के सब रजिस्ट्रार मणिरंजन के समस्तीपुर स्थित दफ्तर और आवास, मुजफ्फरपुर और पटना में छापेमारी कर रही है।

Sponsored

 

 

 

समस्तीपुर के मगरदही स्थित तुलसी कुंज शंकर सदन में छापेमारी में कई अधिकारी मौजूद है। बताया जाता है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में सब रजिस्ट्रार के यहां पहले सुबह निगरानी की विशेष टीम ने छापेमारी कर रही है। जिससे इलाके में हड़कंप मचा है हलारी कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं अपार्टमेंट के गेट पर पुलिस की तैनाती की गई है ताकि कोई भी मीडिया कर्मी या अन्य व्यक्ति अंदर ना प्रवेश कर सके।

Sponsored

Comment here