BIHARBreaking NewsNationalPATNAPoliticsSTATE

‘हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं, DM साहब’, उधर से आए जवाब को सुनते ही बजने लगीं तालियां

बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव के एक फोन कॉल्स का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे पटना के जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। शुरुआत में डीएम सिंह ये समझ नहीं पाते हैं कि उनकी बात बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से हो रही है और वे कॉल को गंभीरता से नहीं लेते हैं। लेकिन जैसे ही तेजस्वी उन्हें अपना परिचय देते हैं, डीएम चंद्रशेखर सिंह ‘सर’ कह कर संबोधित करना शुरू कर देते हैं। डीएम का यह जवाब सुनते ही वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगते हैं और जिंदाबाद का नारा गुंजने लगता है।

Sponsored

 

दरसअल, बुधवार की देर शाम तेजस्वी यादव इको पार्क पहुंचे थे। यहां पर टीईटी अभ्यर्थी प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार को राजधानी पटना के गर्दनीबाग में प्रदर्शन कर रहे टीईटी अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था और उन्हें वहां से हटा दिया गया था। इसके बाद टीईटी अभ्यर्थी इको पार्क जाकर धरना देने लगे। यहां जाने पर उन्होंने टीईटी अभ्यर्थियों की समस्या सुनी। तेजस्वी ने डीजीपी और मुख्य सचिव से बात की और टीईटी अभ्यर्थियों के लिए गर्दनीबाग में धरना देने के लिए इजाजत की मांग की।

Sponsored

 

इसी दौरान तेजस्वी यादव ने पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह को भी कॉल किया। शुरुआत में डीएम को पता नहीं चला कि उनकी बात तेजस्वी यादव से हो रही है। लेकिन जैसे ही राजद नेता ने कहा कि हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं डीएम साहब… तो डीएम ने तुरंत सर कहते हुए संबोधित किया और कहा कि आप डॉक्यूमेंट्स भेज दीजिए, हम जरूरी कार्यवाही करेंगे।

Sponsored

 

 

Sponsored

 

तेजस्वी यादव के हस्तक्षेप के बाद टीईटी अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग में प्रदर्शन करने की इजाजत मिल गई। इसके बाद तेजस्वी उनके साथ पैदल ही इको मार्च से गर्दनीबाग पहुंचे और कुछ समय वहां रहने के बाद रवाना हो गए। बाद में ट्वीट कर उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव, डीजीपी और डीएम से बात कर अनुमति दिलाई और दोबारा अभ्यर्थियों को धरना स्थल पर पहुंचा आया। बता दें कि लाठी चार्ज की घटना के बाद टीईटी अभ्यर्थियों ने तेजस्वी यादव से उनके आवास पर मुलाकात की थी।

Sponsored

 

 

Sponsored
Share this Article !

Comment here