ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

RJD कार्यकर्ता को राबड़ी ने मारा थ’प्पड़, CBI मुर्दाबाद के लगा रहे थे नारा, लालू आवास पर हं’गामा

राबड़ी देवी ने कार्यकर्ता को जड़े थप्पड़. छापेमारी के बाद राबड़ी आवास से बाहर निकलने में CBI अधिकारियों को दिक्कत आ रही थी, गेट के बाहर RJD कार्यकर्ता नारेबाजी और धक्कामुक्की कर रहे थे. इससे नाराज होकर राबड़ी देवी और तेज प्रताप बाहर आए और अधिकारियों के जाने के लिए रास्ता बनवाया. रेड खत्म होने के बाद राबड़ी देवी जब अपने आवास से बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ सीबीआई के अधिकारियों को छोड़ने बाहर निकलीं, उस दौरान वहां मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सीबीआई हाय-हाय के नारे लगाने शुरू (RJD worker raising slogans against CBI) कर दिये.

Sponsored

राबड़ी आवास के बाहर आरजेडी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा: काफी अफरा-तफरी का माहौल था. शोर-शराब हो रहा था. आरजेडी कार्यकर्ता सीबीआई के खिलाफ नारे लगा रहे थे. यह देख राबड़ी देवी नाराज हो गयीं और उन्होंने एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल, रेलवे और जमीन के बदले नौकरी देने मामले को लेकर शुक्रवार सुबह 6:30 से 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई के अधिकारियों ने छापेमारी शुरू कर दी थी. शाम को छापेमारी खत्म होने के बाद सीबीआई अधिकारी एक-एक कर राबड़ी आवास से निकल रहे थे.

Sponsored

नारेबाजी से बिफरीं राबड़ी देवी: राबड़ी देवी के आवास से निकल रहे सीबीआई अधिकारियों के साथ आरजेडी समर्थक बदसलूकी कर रहे थे. इसी दौरान रात को सीबीआई के अधिकारियों के रेड खत्म होने के बाद जैसे ही सीबीआई अधिकारी राबड़ी आवास से बाहर निकले, वहां जमे कार्यकर्ताओं हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस दौरान वे लालू प्रसाद यादव जिंदाबाद और राबड़ी देवी जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे. सीबीआई की कार्रवाई खत्म होने के बाद राबड़ी देवी और उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सीबीआई के अधिकारियों छोड़ने गेट से आगे आयीं. इसी दौरान मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने राबड़ी देवी को देखकर सीबीआई हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए. इससे नाराज राबड़ी देवी ने राजद कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया.

Sponsored

Comment here